Breaking News
Home / टेली मसाला / नायरा का हुआ बुरा हाल

नायरा का हुआ बुरा हाल

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सिरियल ये रिशता क्या कहलाता है में सभी रिश्ते एक के बाद एक उलझते ही जा रहे हैं। गायु और नायरा दोनों को ही कार्तिक से प्यार हो गया है ये बात तो आप जानते ही होंगे। लेकिन चलिए बताते हैं वो बात जिससे आप हैं अब तक अंजान और वो ये है की गायु कर देगी अपनी मोहोब्बत का इजहार वो भी अपनी मामी अक्षरा को। कल के ऐपिसोड में आपने देखा ही होगा की कैसे अक्षरा को एक क्रिसटल मिलता है जिपर लिखा होता है आई लब कार्तिक अब भई अक्षरा तो सोच में पड़ जाती है वो सोचने लगती है की आखिर उनकी कौनसी बेटी है जिसे कार्तिक से प्यार है। अब इसी सोच के चलते अक्षरा कर देगी दोनों यानी की गाायु और नायरा से सवाल की कौन करता है कार्तिक से प्यार ऐसे में चाह कर भी नायरा कुछ कह नहीं पाएगी और गायू कर देगी अपने प्यार का इज़हार।

टब कैसे परवान चढ़ पाएगा कार्तिक और नायर का प्यार । अब तो खुद अक्षरा और नैतिक देने वाले है गायु का साथ। वैल वैल अब तो हम भी सोच रहे हैं की पुछ ही लें की ये रिशता क्या कहलाता है।

खैर जो भी कहलाता अब नायरा का क्या होगा। कौन आएगा नायरा और कातिर्क के जीवन में क्यमतिड़ बनकर वैसे तो खबर ये भी है की आने वालेद एपिसोड़ में कार्तिक गलती से गायु के लिए आए रिशते को कुबुल कर लेगा। और रिश्ता लेकर जाएगे खुद नैतिक अक्षरा। अब कोई मेकरस से पुछे की ये क्या तुफान है और कब थमने वाला है। वैल वैल जो भी हो आप चिुंता कतेई मत किजिएगा क्योकी वाक कहते हैं न की दो प्यार करने वालों को कोइ्र अलग कर ही नहीं सकता और ये टीवी पमर की दुनिया जो है न यहां तो वैसे भी दो प्यार करने वाले भले ही शादी न करें पर मरते दम तक साथ ज़रूर रहते है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …