Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अक्षरा की मौत से बोखलाया नैतिक

अक्षरा की मौत से बोखलाया नैतिक

सीरियल ये रिश्ता क्या है में आपको इन दिनों खुब डामा देखने कसे मिल रहा है। अक्षरा की मौत हो चुकी है और टुट चुकी है नायरा लेकिन नायरा ने जैसे तैसे खुद को सभांल रखा गगर कोई है जो टूट चुका है बिखर चुका है कोई है जिसका जिना मुश्किल हो रहा है। आप तो समझ ही गए होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं।

जी हां वो नैतिक ही हैं जो परेशान है दुखी अपने आपे से बाहर हैं। शो के आने वाले ऐपिसोड़ में आप लोग देखेंगे की जब अक्षरा की मौत का शोक मनाया जा रही होगा तब कुछ औरतें आएगी अक्षरा की तस्वीर पर फूलों की माला चढ़ाने। ये देख कर नैतिक अपना आपा खो बैठेंगे। अक्षरा की तस्वीर उठाएंगे और चिल्लाने लगेंगे।

नैपिक कहेंगे की आप लोग ये क्या कर रहे हैं। जाईये सभी यहां से। खबरदार किसी ने कुछ ऐसा किया तो। यकिन मानिए नैतिक का ऐसा हाल किसी ने पहले नहीं देखा होगा। नैतिक जब बोलागा तो उसका पूरा शरिर कांप उठेगा वो अक्षरा की तस्वीर को छोडने का नाम नहीं लेगा। नायरा पर चिलाएगा कहेगा की तुम अक्षरा की बेटी हो और तुम इतनी कैसे इतनी जल्दी हार मान सकती हो। अब न जाने मेकरस शो को किस तरह लेकर जाना चाहते हैं। क्या हाल होगा नैतिक का ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …