Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: लौट आएगा नमन
ye rista,megha

ये रिश्ता: लौट आएगा नमन

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है एक ज़बरदस्त ट्विस्ट जो करने वाला है आप सभी को खूब एंटरटेन,जी हां फाइनली वो ट्रैक शो में शुरु होने वाला है जिसका इंतज़ार आप सभी को है।

जब से नैतिक नाइजीरिया गए है, और करन मेहरा शो से बाहर तब से ही दर्शक जानना चाहतें हैं कि आखिर अब वो कब वापस आएंगे, क्योंकि बीते सात सालों से नैतिक के किरदार में करन मेहरा ने घर-घर में अपनी पहचान इस कदर बनाई है कि दर्शक अब सीरियल का एक भी एपिसोड जिसमे नैतिक दिखाई ना दे रहे हो, उसे देखने के लिए तैयार नही हैं, और इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है सीरियल की टीआरपी को देखकर।

किसी समय में टीवीपुर के टॉप 3 में शामिल इस सीरियल को अब टॉप 5 में भी जगह नही मिलती है, जो शो मेकर्स के लिए परेशानी का सबब बन गई है। खैर आप सबका इंतज़ार अब खत्म होने वाला है क्योंकि नैतिक का ट्रैक जो एक लंबे समय से शो से गायब है एक बार फिर से शुरु होने वाला है। जी हाँ सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नमन जो कि गया था नाइजीरिया अपने बड़े भाई नैतिक के साथ, लौट आऐगा लेकिन अकेले। जब उससे नैतिक को लेकर सवाल करेंगे तो नमन कहेगा की नैतिक भईया किडनैप हो गए है, जिसे सुनकर पूरे परिवार को एक जोरदार धक्का लगेगा, और सबकी आँखो से बहने लगेंगे आंसू।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …