Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / YEH RISHTA: कार्तिक का खुला राज़

YEH RISHTA: कार्तिक का खुला राज़

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है एक दिलचस्प मोड़ जो बदल कर रख देगा सबकी ज़िंदगी को। टूट जाएगा अक्षरा, बिखर जाएगी नायरा,क्योंकि यहाँ होने वाला है एक जानलेवा हमला, लेकिन उससे पहले बात करते है सीरियल में हाल फिलहाल आए ट्विस्ट की।

जैसा कि आप सब जानते ही है सीरियल में एक तरफ गायू को कार्तिक के उसके हाथ से फिसल जाने की चिंता सताए जा रही है, तो वही दूसरी तरफ कार्तिक आज कल ना जाने कौन सी दुनिया में खोया है, उसका ध्यान पता नही आजकल कहाँ है, इतना ही नही अगर बात करें नायरा की, तो वो भी उसे भी आजकल ना तो सुख है और ना ही चैन. क्योंकि वो तो कार्तिक की नज़रो पर अपनी नज़रे गढ़ा कर बैठी हुई है।

वेल इतना सारा गोलमाल तो था ही, कि अब एक बड़ा झटका लगने वाला है अक्षरा को, क्योंकि उसकी आँखो के सामने ही यहां उसके नैतिक के उपर तान दी गई है बंदूक, और यही सब आप देखेंगे सीरियल के आने वाले एपिसोड में।

अपकमिंग एपिसोड की एक और खास बात ये है कि आप सब एक लंबे समय के बाद सीरियल में नैतिक और अक्षरा को साथ देखेंगे वो भी किसी सपने में नही, बल्कि हकीकत में, लेकिन टीवीपुर की इस दुनिया में बिना ट्विस्ट के कोई कहानी कहाँ पूरी होती है, तो इस कहानी में ट्विस्ट ये है, हमारा मतलब है कि सीरियल के आगे के एपिसोड में आप देखेंगे कि कुछ गुंडे नैतिक के सामने आएंगे और उसपर गन प्वॉइंट करेंगे जिसके बाद अक्षरा पूरी तरह से डर जाएगी।

अब ये गुंडे कौन है इस बारें में तो फिलहाल कुछ नही कहा जा सकता लेकिन जिस हिसाब से यहाँ पर कार्तिक की असली इनटैंशन्स को लेकर बज़ क्रियेट हो रहा है, उसे देखते हुए तो यही लग रहा है कि गुंडो के भेष में ये कार्तिक ही है। लेकिन अब नैतिक को बचाने के लिए अक्षरा क्या करती है, देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …