Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कार्तिक का राज खोलेंगे नैतिक

कार्तिक का राज खोलेंगे नैतिक

कहते हैं कि जब डायन भी वार करती है तो सात घर छोड़कर करती है लेकिन स्टार प्लस का सीरियल से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन सब बातों के बेमानी से साबित कर रहा है।

नैतिक के आने से परिवार में खुशी का माहौल था हर कोई खुश था इस खबर से आखिर नैतिक आ रहे हैं लेकिन ये क्या परिवार के सदस्य कार्तिक ने ही सभी की खुशियों में खलल पैदा कर दी। सीरियल को काल्पनिक होना चाहिए पर इतना भी नहीं की इंसानों के जज्बातों के साथ ही खेल करा दिया जाए। अक्षरा बेचारी इस उम्मीद में थी आखिर उसका हमसफर आ रहा है, जो सारी परेशानियों का समाधान करने में उसका साथ देगा… लेकिन कार्तिक की एक चाल और नैतिक नहीं आ पाए।

हमने यहां वो डायन वाला मुहावरा इसलिए इस्तेमाल किया क्योंकि कार्तिक सिंघानिया परिवार के बेहद करीब है और परिवार की बेटी नायरा से बेहद प्यार भी करता है पर अगर उसने ऐसा किया तो क्या सोच कर किया उस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते पर जो भी किया बहुत बुरा किया और उससे पूरे परिवार की उम्मीदें टूट गई।

मगर कयास लगाए जा रहे हैं कि जब नैतिक आएंगे तो वो कुछ न कुछ ऐसा जरुर करेंगे जिससे कार्तिक का पर्दाफाश हो जाए और उसका असल चेहरा सामने आ जाए।

अब हमारे ये कयास कितने सही होते हैं और कितने गलत इसका पता तो वक्त आने पर ही चलेगा बाकी कुछ भी हो लेकिन इस सीरियल के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। बस आप भी तैयार रहिए सीरियल के तरोताजा अप्स एंड डाउंस देखने के लिए जिनसे आपका भी मनोरंजन होने वाला है।

 

 

 

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …