Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता- शो में वापसी की खबरों पर आया करन का जवाब

ये रिश्ता- शो में वापसी की खबरों पर आया करन का जवाब

स्टार पल्स पर टेलिकास्ट हो रहे शो..ये रिश्ता क्या कहलाता है..से..लीड कैरेक्टर प्ले कर रहे करन मेहरा की विदाई होने के बाद से ही शो… काफी सारा बज़ और कॉन्ट्रोवर्सी क्रियेट कर रहा है। नैकित का किरदार अदा कर रहे एक्टर करन मेहरा के शो को अलविदा कहने के बाद से…जहाँ एक तरफ उनके सभी फैंस उदास हो गए….वही दूसरी तरफ शो के मेकर्स को काफी सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है..और शो मेकर्स के सामन जो सबसे बड़ी मुश्किल है..वो ये है कि..नैतिक के ट्रैक को खत्म कैसे किया जाए।नैतिक के किरदार में..वो किसी नए चेहरे को नही ला सकते..क्यूंकि शो की फीमेल लीड अक्षरा ने..नैतिक के किरादर में किसी नए चेहरे को अपनाने से मना कर दिया है।

जैसा कि हमने आपको अपीन रिसेंट रिपोर्ट में बताया था…कि करन से दोबारा शो का हिस्सा बनने के लिए बात की जा रही है..ये खबर वायरल होते ही..उन सभी फैंस के चेहरे खुशी से खिल उठे..जिनके चेहरे इसलिए मुरझा गए थे…क्यूंकि करन ने शो को अलविदा कह दिया था..और सबको बस इसी चीज़ का इंतज़ार था..कि इस बात कर कनफर्मेशन का स्टैंप लगा दै..करन।

लेकिन ये सवाल जब करन से पूछा गया..तो करन ने कुछ सा कहा जिससे आप सभी उदास हो जाएंगे।

इस खबर को सिरं से नकारते हुए करन ने कहा कि..ये रिश्ता क्या कहलाता है का चैप्टर उनके लिए खत्म हो चुका है..और वो दोबारा शो में नज़र नही आएंगे। इसके साथ ही करन ने कहा कि….वो अभी कंट्री से बाहर है..और ने वाले दो महीनों तक बाहर ही रहेंगे।

करन आपने तो बहुत आसानी से कह दिया कि..इस सीरियल का चैप्टर आपके ले खत्म हो चुका है…लेकिन..आपकी वापसी की उम्मीद..आपके फैंस के दिलों में अब भी बाकी है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …