Breaking News
Home / टेली मसाला / नकुल मेहता के साथ हुए कार मे शर्मनाक हरकत
ishqbaaz

नकुल मेहता के साथ हुए कार मे शर्मनाक हरकत

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे इश्कबाज़ में शिवाय के रोल से घर घऱ एक जाना माना नाम बनने वाले एक्टर नकुल मेहता के साथ कार में एक शर्मनाक हरकत हो गई है। खबरों की मानें तो नकुल ओला कैब में सफर कर रहे थे, लेकिन उनका सफर मुश्किलों भरा रहा। दरअसल नकुल ने अपनी पूरी दास्तान अपने सोशल एकाउंट पर बया किया है। नकुल ने बताय़ा है कि को उनकी कार का ड्राइवर आ रही किसी और गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, और उसने बहुत तेज़ी से गाड़ी को यू टर्न दिया, ये ड्राइवर गाली गालौच भी कर रहा था।

ऐसा करने पर नकुल ने उससे समझाया कि वो ऐसा काम ना करे और ऐसी भाषा का इस्तेमाल ना करें इसके बाद ड्राइवर उनसे बहस करना शुरू कर देता है और जब नकुल ने उससे कहा कि मुझे मेरी जगह पहुंचा दो फिर उसने गाड़ी रोक दी और उनसें कार से उतरने के लिए कह दिया।

नकुल बताते है कि मैने दूसरे ओला ड्राइवर को कॉल किया और कार मे ही वेट करने लगा मगर उसने ज़बरदस्ती मुझसे गाड़ी से उतरने के लिए कह दिया । और जब उसे शिकायत की धमकी दी गई तो उसने कहा वो किसी की परवाह नही करता। खैर अब नकुल ने अपने फैंस को  जानकारी दी है कि उस ड्राइवर को संस्पेड कर दिया गया है और साथ देने के उन्होने अपने फैंस को धन्यवाद कहा है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …