Breaking News
Home / टेली मसाला /  हैदराबाद में ये क्या हो गया नकुल के साथ
ishqbaaz

 हैदराबाद में ये क्या हो गया नकुल के साथ

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल इश्कबाज टेलीविजन की दुनिया के लोकप्रिय शोज में से एक हैं। तीनों भाइयों शिवाय, ओम और रुद्र के इर्द गिर्द घूमती इस सीरियल की कहानी वाकई दर्शकों को काफी पसंद आती है।

बता दें कि शो में नकुल मेहता शिवाय सिंह ओबेरॉय के किरदार में है तो वहीं कुनाल जय सिंह ओंकार और लीनेश मट्टू इस सीरियल में रुद्र सिंह ओबेराय की भूमिका है लेकिन इन तीनों में सबसे ज्यादा पॉपुलर है नकुल मेहता जिनकी फैन फोलोइंग काफी लंबी चौड़ी है और उन्हें इस सीरियल से घर घर में पहचाना जाने लगा है।

हाल ही में नकुल अका शिवाय ने अपने फैंस से जुड़ा खुलासा किया है वो भी अपने एक साक्षात्कार में नकुल बताते हैं कि जब वो एक बार अपने माता पिता के साथ हैदराबाद जा रहे थे तो उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया और उनके प्रशंसकों की खुशी देखकर उनके माता पिता की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा वो भी अपने बेटे की पॉपुलैरिटी से काफी उत्साहित नजर आए।

यहां पर उन्होंने शो में अपनी को स्टार सुरभि चंदना को लेकर भी बात की उन्होंने कहा कि अगर शो में उन्हें किसी ओर का किरदार चुनना होता तो वो सुरभि का चुनते वैसे शो में इन दिनों शिवाय और अनिका की जिंदगी में काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं लेकिन इस बात में कोई दो राय नही है कि शो में इन दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …