Breaking News
Home / टेली मसाला / शो बंद होने पर नमिष तनेजा ने किया खुलासा

शो बंद होने पर नमिष तनेजा ने किया खुलासा

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल स्वरागिनी के फैन्स के लिए लेकर आ गए है इस शो के चहेते लक्ष्य यानि नमिष तनेजा एक बहुत बड़ी खुशखबरी।

और वो खुशकबरी ये है कि सीरियल के बदं हो जाने खबरें महज एक अफवाह ही है। फिलहाल इसे ऑफ एयर करने की कोई बात नही हुई मेकर्स से और ना ही इस तरह  की कोई जानकारी मेकर्स ने शो के कलाकारों को दिया है।य़ नमिश से हुई एक बात चीत के दौरान उन्होनें इन अफवाहों का खंडन करते हुए बताया कि शो की बंद होने की खबरें महज एक अफवाह है। इस तरह की जानकारी अभि तक उन्हे नहीं मिली है।

वहीं इसी के साथ आपको बता दे कि लक्ष्य के किरदार में नज़र आने वाले नमिश इनदिनो शो में अभिमन्यु बसु नाम की भूमिका निभा रहे है जो की एक लीप के बाद के नए सिक्वेन्स का हिस्सा है। सूत्रों की माने तो शो के ऑफ एयर होने की खबरों को हवा तब मिली जब लंबे समय से इस शो को टीआरपी रेटिंग के मुकाबले में कुछ खास कामयाबी नहीं मिल पा रही थी।

हालाकि शो की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं है, और जिस तरह से शो की कहानी में इनदिनों और भी ज्यादा दिलचस्प ट्रेक की तरफ बढ़ रही है। शो के दोनो ही लव बर्ड्स स्वरा संसकार और रागिनी लक्ष्य की ज़िन्दगी ने नए मोड़ ले लिए है। जहां से शूरू हो गई है एक नई कहानी एक नई चुनौती ने दिया है दस्तक इनकी ज़िन्दगी में अब देखना ये है कि शो के इस नए बदलाव को लक्ष्य जो अभिमन्यु है उसे दर्शक कितना पसंद करते है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …