Breaking News
Home / देश / नवाज शरीफ ने सेना को दिया आदेश आतंकियों पर बरते सख्ती

नवाज शरीफ ने सेना को दिया आदेश आतंकियों पर बरते सख्ती

नई दिल्ली :भारतीय सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान सहम गया हैं। भारत पर हुए उरी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल हैं। हाल ही में पाकिस्तानी अखबार डान में छपी खबर के मुताबिक पाकिस्तानी सरकार ने आंतकियों के खिलाफ सख्ती से पेश आने का फैसला करते हुए पाकिस्तानी सेना को कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

पाकिस्तान को चीन के अलावा किसी भी देश से समर्थन ना मिलने की वजह से सरकार नें आतंकियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने की बात कही हैं। डान में छपी खबर के मुताबिक पाकिस्तानी सेना से सरकार ने कहा कि आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करे या तो अतंर्राष्ट्रीय स्तर पर अलग-थलग रहने के लिए तैयार रहे।

डान अखबार के अनुसार पाकिस्तानी सरकार ने कहा कि पाकिस्तान पर अलग-थलग पड़ने का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रभाव बढ़ता जा रहा हैं। इसके बाद कहा कि सरकार कि तरफ से उठाए कदमों पर एकमत की जरूरत हैं। सोमवार को हुई सर्वदलीय बैठक में दो चरणों में कार्रवाई करने पर सहमती बनी। पाक सेना सरकार के ऐसे किसी भी कानून का विरोध नहीं करेंगी जहां पर आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात होगी।

इसके बाद सर्वदलीय बैठक में दूसरे चरण में कहा गया कि पाक पीएम नवाज शरीफ पठानकोट हमले की जांच प्रक्रिया शुरू करने की बात कही और साथ ही कोर्ट में मुम्बई हमले आरोपियों का ट्रायल रावलपिंडी में शुरू कराने की बात कही। इन सब बातो का जिक्र डान अखबार ने सर्वदलीय बैठक के बाद छापी हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …