Breaking News
Home / देश / जॉब पाना है तो बिस्तर गर्म करना है जरूरी
interview girls

जॉब पाना है तो बिस्तर गर्म करना है जरूरी

नयी दिल्ली। यहां जॉब पाने के लिए बॉस के साथ जाना पड़ेगा डेट पर सैलरी है 67 लाख रुपये अमेरिका की डेटिंग एप हिंज में जॉब पाने के लिए बॉस के साथ जाना होगा डेट पर। जॉब पाने के लिए व्यक्ति पूरी महनत करके इंटरव्यू देने जाता है। पढ़ाई के साथ-साथ कॉन्फिडेंस लेवल हाई करके पहुंचता है। लेकिन एक कंपनी ने इतना अजीबोगरीब तरीके से जॉब इंटरव्यू का सोचा जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। अमेरिका की डेटिंग एप हिंज ने नई ओपनिंग निकाली है। जिसकी सैलरी 67 लाख रुपये है। ये कंपनी एम्पलॉयज को रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी देती है। यहां जॉब पाने के लिए कैंडिडेट्स को बॉस के साथ डेट पर जाना होगा और बॉस को विश्वास दिलाना होगा कि वह कंपनी को बिजनेस करके दिखाएंगे। इस डेटिंग कंपनी ने इस ओपनिंग के लिए ये शर्त रखी है।

कंपनी ने एंटी रिटेंशन स्पेशलिस्ट का पद बनाया है जो बिलकुल रिलेशनशिप एक्सपर्ट जैसा ही है। इस पद में रहकर व्यक्ति को प्रॉब्लम का हल निकालना डेट फिक्स करना डेट के लिए परफेक्ट लोकेशन ढूंढना कम्यूनिकेशन कराने का काम करना होगा। हिंज के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर जीन मैरी मैग्राथ ने कहा- हम कहने के बजाय दिखाने में विश्वास करते हैं। जो डेट में सफल रहेगा उनको 67 लाख रुपये तक की सैलरी के साथ रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी दिया जाएगा।

कंपनी ऐसा इसलिए कर रही है ताकी लोग एप से निकलकर बाहर आकर मिलने-जुलने में विश्वास करें। इस ऐप का कॉम्पिटीशन टिंडर बंबल और फेसबुक से है। डेटिंग के मामले में ये ऐप तेजी से आगे बढ़ रहे हैं इसलिए कंपनी ने ये पोस्ट निकाली है। कंपनी के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर ने बताया कि कैंडिडेट्स को इस पोस्ट के लिए सोशलॉजी में पीएचडी होना जरूरी है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

rape victime

गुजरात में जूनियर डॉक्टर से रेप के आरोप में रेजिडेंट डॉक्टर गिरफ्तार

नयी दिल्ली। गुजरात में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में अपनी कनिष्ठ सहयोगी से कथित रूप …