Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Naamkaran: नीला ने खोला अतीत का राज

Naamkaran: नीला ने खोला अतीत का राज

स्टार प्लस का शो नामकरण इस चैनल के लोकप्रिय शोज में से एक है। सीरियल की कहानी यूं तो आशा, आशीष व उनकी बेटी अवनि के इर्द गिर्द घूम रही है लेकिन अब इनके बीच कोई चौथा भी आ गया है जो इनकी परेशानियां बढ़ा रहा है, खैर ये सब तो आप सभी जानते ही है कि आशीष तो पहले ही आशा से अलग हो चुका है और वो रहता है नीला के साथ।

जिसने आशा से आशीष को तो छिन ही लिया है वहीं अब उसी नजर अवनि पर है जिससे मिलने वो समय समय पर आशा के घर जाती रहती है और लेकिन आशा उसे अवनि से दूर रखने में कोई कमी नहीं छोड़ती जब भी उसे इस बात की भनक लगती है कि नीला अवनि से मिलने की कोशिश कर रही है वो इन दोनों के बीच दीवार बनकर खड़ी हो जाती है। हाल फिलहाल भी उसने कुछ ऐसा ही किया था। यहां तक कि वो आशा के सामने ही उसके अतीत का राज खोलते हुए इतना तक कहती है कि अगर वो चाहे तो दोबारा बतौर एक्ट्रेस अपना सफर शुरु कर सकती है और वो आशीष से बात करेगी कि वो आशा को डायरेक्ट करे। अब आप समझ ही सकते हैं कि इन सब बातों से आशा का क्या हाल हो रहा होगा।

खैर हमें तो डर है इस बात का कि कहीं नीला अपने मंसूबों को में कामयाब न हो जाए और अवनि को आशा से दूर न कर दें अगर ऐसा होता है तो यकिनन काफी बुरा होगा और दर्शक भी मायूस हो जाएंगे, खैर हम तो उम्मीद करेंगे कि ऐसा न ही हो तो अच्छा है बाकी अब इस सीरियल की दुनिया में कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता।

 

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …