Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / शो में होगी नई एन्ट्री

शो में होगी नई एन्ट्री

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले धारावाहिक जाना ना दिल से दूर में इनदिनो विविधा की मुश्किल उसके लव लाइफ के विलेन पिता कैलाश नही, बल्की उनके ससुराल वालो के साथ साथ उसके पती रवीश ने बढ़ा रखी है।

बता दे कि सीरियल के आगामी एपिसोड में भी रवीश के सामने विवाध कुछ इस कदर पेश आएगी। कि उसे देख रवीश को होश ही उड़ जाएंगे। दरअसल खबर ये मिली है कि विविधा जो अथर्व के प्यार में उसकी याद में परेशान रहती है। उसकी आखों में अथर्व का प्यार धीरे धीरे उसकी हरकतो की वजह से सबके सामने आने लगता है।

कालिंदी उससे बार बार ये पूछा करती है कि वो रवीश को चाहती भी है या नही इसके साथ ही वो समन को ताने भी देने लगती है। अरे भाई उन्हे अब ये कौन बताए कि अथर्व से प्यार करती है विविधा और उसकी की रहेगी विविधा चाहे रवीश कुछ भी कर ले अथर्व लौटकर अपनी विविधा को अपना बना ही लेगा।

लेकिन लेकिन ,इसके साथ ही आप ये देखेंगे कि विविधा जब निन्द में रवीश का हाथ पकड़ उसे अथर्व समझते हुए उसे खुद से दूर जाने से मना करती है। तब रवीश रह जाता है हैरान। इन्ही हालातो को देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि आने वाले दिनो में कही अथर्व से विविधा को दूर करने के लिए उसे ये दिखाने की कशिश ना करे कि विविधा अब अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ चुकी है..कही रवीश की साजिषो के घेरे में ना आ जाए।

वही ऐसा भी माना जा रहा है कि उनकी लव स्टोरी में और परेशानी लाने के लिए कही अथर्व की लाइफ में भी न्यू लेडी की एन्ट्री ना करा दिया जाए। भाई ये सीरियल की दुनिया है रवीश के बाद अब न्यू लेडी विलेन की भी एन्ट्री होना कोई बड़ी बात नही मगर वाकई में ऐसा होगा या अथर्व ले जाएगा अपनी विविधा को अरने साथ ये देखने वाली बात होगी।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …