Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: इस तरह होगी गायू के लवर की एंट्री

ये रिश्ता: इस तरह होगी गायू के लवर की एंट्री

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मौत के बाद से छूट गया है अब हिना खान का साथ, शो से हमेशा हमेशा के लिए।

जैसा कि आप सब जानते ही है सीरियल में अब अक्षरा की मौत दिखाई जा चुकी है, इतना ही नही ये मौत दिखाई जाने के बाजद शो की कहानी को आगे भी बढ़ा दिया गया है, यानि कि एक बात तो साफ है और वो ये है कि हिना खान ने शो को हमेशा हमेशा के लिए बाय बाय कह दिया है।

जानते है हम ये बात कि आप सभी होंगे काफी उदास, और साथ ही हिना के इस फैसले से नाराज़ भी, लेकिन क्या करें, यही सच है। अक्षरा की मौत के बाद शो में अगली कहानी शुरु हुई है उन मुसीबतो की, जो कार्तिक और नायरा क ज़िंदगी में आई है।यहाँ अक्षरा की मौत हुई और वहाँ नायरा कार्तिक का रिश्ता जा पहुँचा टूटने की कगार पर।

खैर एक रिश्ता यहाँ टूट गया और एक रिश्ता वहाँ जुड़ने वाला है, बता ही चुके है हम ये बात आपको कि गाय़ू की लव स्टोरी शुरु होने वाली है, कार्तिक के भाई की एंट्री होने वाली है शो में जिसे हो जाएगा गायू से प्यार।

तो चलिए आपको बताते है कि कार्तिक का ये भाई आखइर है कौन। एक्टर रफी मलिक करेंगे शो में एंट्री इस तरह की खबरें आई थी, लेकिन अब लेटेस्ट बज़ ये है कि इस किरदार में रफी मलिक की नही बल्कि टीवीटाउन के एक्टर मुकुल हरिश की एंट्री होगी। जी हाँ, ऐसी खबरें आ रही है कि गायू के अपोज़िट इस शो में मुकुल हरिश को कास्ट किया गया है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …