Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / KASAM: नन्हे मेहमान के साथ ऋषि-तनुजा की नई शुरूआत

KASAM: नन्हे मेहमान के साथ ऋषि-तनुजा की नई शुरूआत

कलर्स चैनल के लोकप्रियय धारावाहिको में से एक धारावाहिक कसम तेरे प्यार की में तनुजा की ज़िन्दगी में आ गया एक नन्हे मेहमान की एन्ट्री का मोड़। जिसके आने की ना तो किसी को खुशी है और ना कोई उत्साह। अरे भाई हम बात कर रहे है तनुजा की बहन अहाना की बेटी स्माईली के होने वाले बच्चे की जिसकी सच्चाई अब भी नहीं खुल सका है बेदी हाउस में।

तो वहीं इस नन्हे मेहमान के आने से पहले ही घर में हलचल मची हुई है ये जानने को लेकर कि आखिर तनुजा की प्रेग्नेन्सी का राज क्या है। ऋषि भी है हैरान तनुजा के प्रेगनेन्ट होने की वजह से तो दूसरी तरफ मलायका और रानो उठा रहे है इसका फायदा उसे ज़लिल करके।

लेकिन जैसा की हमने आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में ये खबर दी थी कि तनुजा अपने प्रेग्नेन्सी का नाटक सिर्फ स्माईली की प्रेगनेन्सी का राज छुपाने के लिए कर रही है, मगर ये सच जैसे ही ऋषी को पता चलेगा वो उसका साथ देने के लिए तैयार हो जाएगा। इन्ही हालतों को देखकर अब ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि स्माईल के लिए तनुजा की फिक्र और उसके होने वाले बच्चे का सच जानते ही…ऋषी तनुजा को अपना लेगा। उसका साथ देते हुए वो उसके और करीबा आ जाएगा और कही ना कही राज जो तनुजा की प्रेग्नेन्सी से खुश है। ये समझकर कि ये बच्चा तनुजा और ऋषि का ही है। उसकी इस उम्मीद को टूटने से बचाने के लिए तनुजा और ऋषी अपनी ज़िन्दगी में नई शुरूआत का फैसला करेंगे, लेकिन इस शूरूआत में अभी आएगी कई मुश्किले जिसे देखना होगा आने वाले एपिसोड्स के साथ।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …