Breaking News
Home / आज का वायरल / कपिल शर्मा पर मारपीट करने का आरोप, शो में होगी नई इंट्री

कपिल शर्मा पर मारपीट करने का आरोप, शो में होगी नई इंट्री

कपिल शर्मा ने उठाया स्टार डम का फायदा सुनिल ग्रोवर को दिखा सकते हैं बाहर का रास्ता क्योकी शो में हो चुकि है एक नए चेहरे की एन्ट्री आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से लौटने के दौरान कपिल शर्मा फ्लाइट में शराब के नशे में धुत थे।

जिसके बाद उन्होंने सुनिल ग्रोवर से गाली-गलोज और मारपीट की थी। बताया जा रहा है कि कपिल बिना किसी बात के भड़क गए और सुनिल को खरी खोटी सुना दी और ये पहली बार नहीं हुआ है पहले भी कपिल पर ऐसे कई बार शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाए जा चुके है।

खबरें यह भी आ रही हैं कि कपिल का व्यवहार The kapil Sharma show के अन्य कलाकारो से सही नहीं रहा है। सवाल यह उठाया जा रहा कि क्या कपिल अपने स्टारडम का फायदा उठा रहे हैं या उनको सुनिल की कामयाबी से डर लगने लगा है देखा जाए तो सुनिल कि फैन फैलोविंग आजकल रफतार पकड़ रही है सुनिल दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके है। ऐसे में अगर वो शो को छोड़ने का मन बना लेतो शो कि TRP पर खतरा बढ़ सकता है। आपको ध्यान होगा &TV  पर प्रकाशित हो रहे शो BHABHI GI GHAR PAR HAIमें भी कलाकारों के बीच मतभेद हुआ। और कुछ कलाकार ने शो को छोड़ दिया। जिसके बाद से शो की TRP लगातार गिरती चली गई।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …