Breaking News
Home / टेली मसाला / हैरान हो जाओगे पारुल चौहान की तस्वीर देखकर

हैरान हो जाओगे पारुल चौहान की तस्वीर देखकर

स्टार प्लस का शो ‘सपना बाबुल का बिदाई’ भला किसे याद नहीं होगा। इसका प्रसारण 9 अक्टूबर 2007 को शुरू हुआ था और इसका आखिरी एपिसोड 13 नवंबर 2010 को टेलीकास्ट किया गया। इस शो की थीम दर्शकों को काफी पंसद आई थी इस शो का ताना बाना दो बहनों रागिनी और साधना को लेकर बुना गया था कहानी थी जिसमें एक गौरी होती है तो दूसरी सांवली। जहां एक और गौरी को उसकी सुंदरता के लिए सराहा जाता है तो वहीं दूसरी को सांवले रंग के लिए कोसा जाता है।

बता दें कि शो में ये जहां साधना की भूमिका में सारा खान नजर आई थी तो वहीं रागिनी की भूमिका में पारुल चौहान, लेकिन अपनी इस रिपोर्ट में हम पारुल चौहान की बात करेंगे। जिसे इस सीरियल के बाद कम ही सीरियल्स मे देखा गया। सूत्र बताते हैं कि उन्हें उनके सांवले रंग की वजह से सीरियल में नहीं लिया जाता था। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है इन तस्वीरों को देखकर आप अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पाओगे कि क्या ये वहीं रागिनी या पारुल चौहान है जिसको आपने शो में देखा था बता दें कि इन तस्वीरों में कई टी.वी एक्ट्रसेसे को कड़ी टक्कर दे रही है कुल मिलाकर कहा जाए तो बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

आप इन तस्वारों को देखकर ये अंदाजा लगा लेंगे कि उन्होंने खुद को काफी हद तक चेंज कर लिया है, खैर पारुल चौहान की ये तस्वीरें देखने के बाद दर्शकों के मन में एक बार फिर उन्हें किसी सीरियल में देखने का ख्याल जरुर आएगा अब उनकी ये इच्छा कब पूरी होती है इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …