Breaking News
Home / मनोरंजन / जब रेखा के साथ सरेआम हुई शर्मनाक हरकत
rekha-sindoor

जब रेखा के साथ सरेआम हुई शर्मनाक हरकत

बॉलिवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की ज़िंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं, जिनके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते, और शायद यही वजह है कि रेखा की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही खूब सारा बज़ क्रियेट करती आई है, और उनसे जुड़ी बातें समय समय पर सामने आती रही है, तो अब एक बार फिर से रेखा के बचपन से जुड़े कई किस्से उजागर हुए है,साल 1975 में उन्होने एक मैगज़ीन को दिया था इंटरव्यू जो अब वायरल हो गया था।

खबरो की माने तो यह किस्सा उस वक्त का है, जब रेखा महज 10 साल की थीं और इस वक्त वो ज़बरदस्ती छेड़खानी का खिकार हो गई थी।

हुआ कुछ ऐसा था कि रेखा अपनी बहन और आया के साथ कोई फिल्म देखकर वापस लौट रही थीं। काफी ज्यादा थक जाने की वजह से उन्हें नींद भी आ रही थी। तभी भीड़ में अचानक रेखा बहन और अपनी आया से बिछड़ गईं, वो चलती जा रही थी कि तभी एक अजनबी शख्स की उंगली पकड़ ली, लेकिन अचानक उन्हें अहसास हुआ कि उस अजनबी का हाथ उनके सीने से टकरा रहा है।

रेखा ने ऐसा कहा कि उन्हें यह समझने में ज़रा भी देरी नहीं लगी कि उस शख्स के इरादे उन्हें लेकर ठीक नहीं है। उन्होंने जल्दी से हाथ छुड़ाया और उस शख्स के मुंह पर जबरदस्त थप्पड़ जड़ दिया। यह तमाशा जब आसपास मौजूद लोगो ने देखा, तो देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई और मौका मिलते ही वह शख्स वहां से फरार हो गया।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …