Breaking News
Home / आज का वायरल / इन कारणो के चलते हुए थे रेखा और अमिताभ अलग

इन कारणो के चलते हुए थे रेखा और अमिताभ अलग

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस रेखा की प्रेम कहानी एक समय मीडिया की सुर्खियों मे बनी रहती थी बता दें कि इन दोनों ने आखिर बार फिल्म ‘सिलसिला’ में एक साथ काम किया था।

ऐसी खबर है कि अमिताभ का साथ मिलते ही रेखा का फिल्मी करियर उड़ान भरने लगा, मानो अमिताभ उनके लिए किस्मत की लॉटरी टिकट लेकर आए हों। मशहूर फिल्म डॉयरेक्टर प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ में रेखा और अमिताभ की जोड़ी ने पहली बार शोहरत के आसमान को छुआ और फिर देखते ही देखते इस जोड़ी ने हिन्दी सिनेमा के इतिहास में अपना नाम दर्ज करावा लिया।

इन दोनों ने कई फिल्मो मे एक साथ काम किया था। जैसे ही इन दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट होने लगी वैसे वैसे ही निजी जिंदगी में भी इनका प्यार गहरा होता चला गया। वैसे ये भी कहा जाता है कि रेखा ने अमिताभ के लिए अपना लुक ही बदल लिया था।

उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘सावन भादो’ थी जिसमे वो मोटी दिखती थी। अमिताभ से प्यार के बाद काफी बोल्ड और हॉट दिखने लगी थीं, फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान हुए एक हादसे के उऩ दोनों की सच्ची प्रेम कहानी का अंत हो गया था। आज भी ये बात किसी को पता नही चल पाई कि आखिर फिल्म ‘कुली’ के दौरान ऐसा क्या हो गया था जिससे अमिताभ और रेखा को एक-दूसरे का साथ छोड़ना पड़ा।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …