Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / असली तनु से ऋषि का सामना

असली तनु से ऋषि का सामना

लौट आई है वो, लौट आई है वो अपने प्यार को पूरा करने लौट आई है वो उस वादे को निभाने के लिए जो उसने उस शख्स को किया था जो उसे दीवानो की तरह प्यार करता है, लौट आई है वो अपने प्यार की अधूरी दास्ताँ को पूरा करने के लिए, लौट आई है वो आप सबको खुश करने के लिए, लौट आई है वो सीरियल की टीआरपी में उछाल लाने के लिए, लौट आई है वो आप सबसे एक बार फिर से जुड़ने के लिए।

हाँ हमें उम्मीद है कि आप समझ गए होंगे कि हम उस एक्ट्रैस की बात कर रहे है, जिन्होने हाल फिलहाल ,सबसे ज्यादा बज़ क्रियेट करा है, यानि की कृतिका सेंगर।

जैसा कि आप सब जानते ही है, कृतिका ने सीरियल का प्रोमो शूट कर लिया है और अब तनुजा तनु बनकर रिषि की ज़िंदगी में आने वाली है, और अब सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि होगा रिषि और तनु का फेसऑफ।

जी हाँ, जब कोई किसी इंसान की ज़िंदगी बचाने के लिए अपनी ज़िंदगी दाँव पर लगा दे, और ऐसा करने से पहले एक बार भी ना सोचे, तो उस शख्स को अपनी ज़िंदगी बचाने वाले फरिश्ते से किस तरह का बर्ताव करना चाहिए, ये समझाने के लिए वापस अब तनुजा रिषि के घर जाएगी, उसकी खूब बेइज्ज़ती करेगी, दोनो की तकरार होगी, और अब ये तकरार किस मोड़ पर जाकर रुकती है देखना दिलचस्प होगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …