Breaking News
Home / देश / निमकी मुखिया सीरियल की दादी इमरती देवी का निधन
rita bahduri

निमकी मुखिया सीरियल की दादी इमरती देवी का निधन

नई दिल्ली। हिंदी फिल्मों और सीरियल की मशहूर अभिनेत्री रीता भादड़ी का मंगलवाल सुबह मुंबई में निधन हो गया। वह पिछले दस दिन से आईसीयू में भर्ती थी। डॉक्टरों के मुताबिक किडनी खराब होने की वजह से उनकी मौत हुई। वह पिछले कुछ समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं।

रीता भादुड़ी ने टीवी के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। एक्टर अमित बहल ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, रीताजी पिछले 10 दिनों से सुजय अस्पताल में हैं। उनकी अंतिम यात्रा 17 जुलाई को अंधेरी ईस्ट के पारसी वाड़ा रोड़ स्थित क्रिमेशन ग्राउंड में मंगलवार को दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी।

62 साल की उम्र में भी रीता भादुड़ी टीवी की दुनिया में काफी एक्टिव मानी जाती थीं। वह अपनी सीरियल ‘निमकी मुखिया’ की शूटिंग में अक्सर समय पर पहुंच जाया करती थीं और खाली समय मिलने पर वहीं आराम किया कर लेती थी। रीता ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का किरदार निभा रही थीं।

रीता भादुड़ी पिछले कई सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही थीं। रीता ने लगभग 70 फिल्मों में जिनमें राज, जूली, बेटी, दिल विल प्यार व्यार और तकरीबन 30 टीवी शोज शामिल हैं। उन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई, छोटी बहू, कुमकुम, खिचड़ी और कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

nandita jatin das

मी टू कैंपेन में जुड़ा पद्मभूषण सम्मानित जतिन दास, बेटी नंदिता ने कहा सच सामने आयेगा

नयी दिल्ली। मी टू कैंपेन की चपेट में फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति, स्पोर्ट्स और एंटरटेनमंेट की …