Breaking News
Home / देश / नितीश की हुंकार शहाबुद्दीन हुए शान्त
mohd-shahabuddin

नितीश की हुंकार शहाबुद्दीन हुए शान्त

नई दिल्ली: बिहार के सिवान से सांसद रहे शहाबुद्दीन इन दिनो जमानत पर बाहर हैं। जेल से आते ही उन्होंने नितीश सरकार को परिस्थितियों का नेता बताया हैं। इसके बाद नितीश सरकार ने सीसीए एक्ट के तहत शहाबुद्दीन को वापस जेल भेजने पर चर्चा की।

शहाबुद्दीन के वापस जेल से आते ही बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया हैं। अभी तक बीजेपी नेता सुशील मोदी शहाबुद्दीन को मुद्दा बनाए हुए थे लेकिन इन दिनों गठबंधन में भी घमासान मचा हुआ हैं।

बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि जिसको महागठबंधन से परेशानी हैं वो बाहर चला जाए। महागठबंधन में कुछ ऐसे नमूने हैं जिन्हें पद नही मिले हैं वो उल-जलूल बयान दे रहे हैं।

बता दे कि जब शहाबुद्दीन पर क्राइम कंट्रोल एक्ट लगाकर उन्हें दोबारा जेल भेजने पर बात हुई। उसको लेकर शहाबुद्दीन ने कहा कि नितीश की सरकार हैं जो चाहे करे। इससे पहले शहाबुद्दीन को परिस्थितियों का नेता बताया था और लालू प्रसाद यादव को अपना मंत्री कहा था।

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के कुछ मंत्रियों का कहना हैं कि राज्य में कानून से जुड़े मुद्दो पर लापरवाही नहीं की जाएगी। साथ ही कहना हैं कि कोई भी ताकत कानून-व्यवस्था के बीच नही आ सकती हैं और हम बयानबाजी नहीं काम करते हैं।

Next9News

Check Also

nirankari

निरंकारी संत माता सविंदर हरदेवजी महाराज आज निरंकार में लीन

दिल्ली। पूज्य माता सविंदर हरदेवजी महाराज आज निरंकार में लीन हो गयीं। उन्होंने आज सायं …