Breaking News
Home / मनोरंजन / अब केआरके के निशाने पर आए रणवीर
ranveer

अब केआरके के निशाने पर आए रणवीर

अभिनेता केआरके एक ऐसे शख्स है जो किसी ने किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं। अक्सर देखा जाता है कि ये अपने निशाने पर किसी न किसी बॉलीवुड सेलेब को ले ही लेते हैं। अभी तक न जाने ये कितनी सेलिब्रिटिज को लेकर क्या क्या कह चुके हैं। हाल फिलहाल इन्होंने आमिर खान और अजय देवगन को अपने निशाने पर लिया था, वहीं अब इनके निशाने पर है बॉलीवुड के मस्तमौला अभिनेता रणवीर सिंह

जानकारी दे दें कि के आर के बेफिक्रे अभिनेता रणवीर सिंह को आज ही ट्विटर पर ट्वीट करके चैलेज किया है केआरके का कहना है कि वो अगले 6 महीनों में उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या रणवीर सिंह से ज्यादा न हो पाई तो वो ट्विटर ही छोड़ देंगे।

खैर अब ये बात केआरके ने क्यों कही है इसका पता तो नहीं चल पाया लेकिन एक बात तय है कि इन दोनों के बीच कुछ न कुछ तो जरुर हुआ जिसके चलते उन्होंने रणवीर को चैलेंज किया है।

वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब केआरके ने ऐसा किया हो वो इससे पहले भी कई बार ट्विटर छोड़ने की धमकी दे चुके हैं लेकिन आज तक उन्होंने ऐसा किया नहीं है। इतना ही नहीं ट्विटर छोड़ने के समय पर वो अलग अलग बहाने बनाने लगते हैं। खैर इस बार वो वास्तविकता में ऐसा कुछ करते भी हैं या फिर नहीं इसका पता वक्त आने पर ही चले पाएगा और इस पर रणवीर का क्या रिएक्शन होता है ये देखना भी दिलचस्प होगा।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …