Breaking News
Home / देश / अब घर बैठे मिलेगा जिओ 4G सिम
jio-sim

अब घर बैठे मिलेगा जिओ 4G सिम

नई दिल्ली। रिलायंस की जिओ 4G सिम देश में तेजी से फैल रही है, और फैले भी क्यों न उसके खास आफर सबका दिल जो जीत रहें हैं। जियो का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आप सभी जानतें हैं कि साल के आखिरी तक जिओ सभी सेवाएं फ्री दे रहा है। एक खुशखबरी की बात और है कि अब सिम लेने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। कंपंनी जल्द ही बार कोड वाला प्रॉसेस खत्म करने वाली है। जिसके बाद सबको घर बैठे आसानी से सिम मिल जाएगा।

 जानकारी के अनुसार लोगों से शिकायत मिल रही है कि उन्हैं सिम मिलने में दिक्क्त हो रही है। जिसके बाद अधिकारियों ने इस समस्या को भी जल्द खत्म करने की बात कही है। कंपंनी के अधिकारियों ने बताया कि जियो सिम को बाजार में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी भी सिम की डिमांड को पूरा करने के लिए प्रयास कर रही है।

कंपनी के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक हर दिन बड़ी संख्या में सिम जारी हो रहें है। मगर कुछ दिक्कत के जरिए वो एक से ज्यादा सिम उपभोक्ता को नहीं दे पा रही है। जिससे उपभोक्ता भी नाराज हैं, लेकिन अब उपभोक्तओं की यह नाराजगी भी जल्द दूर हो जाएगी।

कंपनी जल्द ही ऑनलाइन पोर्टल शुरू करने वाली है जहां से उपभोक्तओं को सिम लेने में कोई परेशानी नहीं होगी। इसका मतलब अगर बाजार से सिम नहीं मिल पा रही है तो वो पोर्टल से सिम ले सकते हैं। पोर्टल पर सिम बुक कराने के बाद 5-7 दिन के अंदर सिम आपको घर बैठे मिल जाएगा।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …