Breaking News
Home / मनोरंजन / न्यासा ने दिया बड़ा झटका
Kajol

न्यासा ने दिया बड़ा झटका

बॉलीवुड में जितनी चर्चाएं स्टार्स की होती है, उतनी ही खबरे उनके बच्चो की भी होती है। इन स्टार्स के फैंस भी उनके बच्चो से भी वही आशा करते है जो कि वो अपने चेहते स्टार्स से करते है।

जैसा कि आप जानते है कि बी टॉऊन इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टारकिंड है। जैसे हेमा मालिनी की बेटी ईशा, धर्मेंद्र के बेटे सनी और बॉबी, अमिताभ के बेटे अभिषेक तो वही यंगस्टार किंड की बात करें तो सारा अली खान, जाहनवी कपूर, आर्यन खान सहित कई ऐसे  स्टार किंड है जिनकी बॉलीवुड मे चर्चाए होती रहती है।

जिन स्टारकिड की हम बात कर रहे है, येसभी एक्टिंग में अपना नाम कमाना चाहते है लेकिन आपको बता दे कि इन्ही स्टारकिडस में से एक ऐसी स्टारकिड है जो कि एक्टिंग में नहीं बल्कि किसी और फील्ड में नेम और फेम पाना चाहती है।

ये स्टारकिड है काजोल और अजय की बेटी न्यासा। अकसर ऐसी खबरे सामने आती रहती है कि न्यासा फिल्मो में काम कर सकती है, क्योंकि अधिकतर स्टारकिंडस अपने माता पिता के नक्शेकदम पर चल रहे है, लेकिन आपको बता दे कि न्यासा थोड़ा हटकर सोचती है। जी हां न्यासा एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक शेफ बनना चाहती है और इस बात का खुलासा उनकी मां ने भी किया था। काजोल ने बताया था कि न्यासा ब्राउनीज अच्छा बना लेती है और उसे खाना बनाने का शौंक है और जब भी मौका मिलता है न्यासा घर में अलग अलग तरह की डिश बनाती है।

बता दें कि काजोल ने 16 साल की उम्र से ही फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था, मगर 15 साल की न्यासा फिलहाल ऐसा कुछ नही सोचती है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …