Breaking News
Home / आज का वायरल / अजय-काजोल की बेटी आई बिकनी में

अजय-काजोल की बेटी आई बिकनी में

आजकल बॉलिवुड एक्ट्रैस काजोल और एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा काफी चर्चाओ में है। न्यासा से जुड़ी कई ऐसी बातें है जो उन्हें काफी सभी स्टार किड्स से अलग करती है।

गौर हो की हाल फिलहाल से पहले हमेशा महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या से जुडी, शाहरुख के बेटे आयर्न, और सैफ अली खान के बच्चे ही लाइमलाइट में रहते है, लेकिन अब सैंटर ऑफ एट्रैक्शन न्यासा भी बनती जा रही है।

खैर आज हमारी इस खास रिपोर्ट में हम न्यासा के बारें में बात नही करेंगे, बल्कि हम बात करेंगे अजय काजोल की दूसरी बेटी की, जो हो गई है काफी ग्लैमरस।

अब ज़रुर आप सोच रह होंगे कि उनकी तो बस एक ही बेटी है, और वो है न्यासा, तो अब ये दूसरी बेटी कौन है।

वेल अब इससे पहले की आप और कुछ सोचे, हम आपको बता ही देते है, कि हम यहाँ उनकी ऑनस्क्रिन डॉटर की बात कर रहे है। साल 1999 में अजय और काजोल स्टारर फिल्म ‘दिल क्या करे’ में इनकी मासूम सी बेटी नेहा का किरदार अदा किया था अक्षिता गरुड़ ने । वैसे तो इस फिल्म महिमा चौधरी भी लीड रोल में थी, लेकिन इस छोटी बच्ची ने दिल जीत लिया था।

एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर सफलता हासिल कर चुकी अक्षिता अब एक लंबे समय के बाद  लाइमलाइट में आ गई हैं जैसा कि आप इन तस्वीरो में देख ही सकते है, अक्षिता अब काफी बड़ी व बिंदास हो गई हैं। आपको बता दे कि अक्षिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, उनकी कई बिकनी फोटोज़ भी सामने आ चुकी है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही है।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …