Breaking News
Home / टेली मसाला / ओम हुई शिवाय के खिलाफ

ओम हुई शिवाय के खिलाफ

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहा शो इश्कबाज़ में लगता है कि शिवाय अब सोशस्लिस्ट बन गए है। इसी मसले को लेकर उन्होनें अपने भाई ओमकारा को फटकार भी लगाई है या फिर यू कहें कि उन्होने ओम को डाट दिया जबरदस्त तरीके से।

अब आप भी सोच रहे है ना कि ये भला क्या पहेली बुझा रहे है। तो हम आपको बता दे कि शिवाय अपने भाईयो से लड़कियो के हक के लिए बात कर रहे होते है, शिवाय का कहना है कि घर की बहुओं को बराबरी का हक मिलना चाहिए, तो वही उनके भाई ओमकारा को तो लड़कियो से है सख्त नफरत, तभी तो वो अपने भाई शिवाय के खिलाफ हो जाते है और  कहते है कि रिलेशनशिप केवल एक डील होती है। ओम का कहना है कि रिश्ते निभानें के लिए प्रैक्टिल होना चाहिए, यानी ओम दिल की बातो पर यकीन नही ऱखते है। खैर जो भी हो शिवाय की इस बात को लेकर अनिका ज़रूर खुश हो जाएगी। अब ये सोच रहे है ना कि तीनो भाईयो में अनिका कैसे आ गई भला। अरे भई शिवाय अनिका एक दूसरे से प्यार करते, भले ही दोनो एक दूसरे को बता ना रहे है।

शो में एक ना एक दिन तो शो मेकर अनिका और शिवाय की शादी करवा ही देगे, तो जब अनिका शिवाय की पत्नी बनेंगी तो निंसदेह शिवाय उन्हें अपनी बराबरी का हक देगे और इस तरह से शिवाय की बातो से अनिका खुश हो जाएगी, तो वही बेचारे ओम जो दिल को दरकिनार करके प्रैक्टिकल सोच को रखते है, लेकिन वो नही जानते है कि दिल कोई लगाता नहीं, बस लग जाता है। क्या पता शो मेकर शो में उनका भी दिल कनेक्ट कर दे किसी लड़की से।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …