Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / स्वामी ओम, लोपा और मोना एक ही बाथिंग टब में

स्वामी ओम, लोपा और मोना एक ही बाथिंग टब में

हमारी ये रिर्पोट हैं सभी बिग बोस फैंस के लिए। तो चलिए सबसे पहले अपनी बात शुरू करते हैं बालिवुछ की बेबी डॉल सन्नी लियोन की इंटी से। ये तो हमने आपको अपनी एक रिर्पोट में बता ही दिया था की कैसे सन्नी की घर में इंट्री घर वालों की जिंदगी में मचा देगी हलचल। भई वो नोमिनेशन टास्क करवाने जो आ रही हैं और वो टास्क है विडियों बनाने का। जिसका विडियो भी सबसे ज़्यादा वायल हुआ वो जिमतेगा शो के इस टास्क को।

अब इस टास्क के चलते क्या क्यसा विडियोज़ बन रही हैं ये तो आप जानते ही होंगे। रोहन का स्वामी ओम को लात मारनाए लोपामुदा का पोल डांस और अब इन सब में शामिल हो गया हैं स्वामी ओम का लोपा और मोना के साथ बांथिग सिन। जी हां इस विडियो में आपको नज़र आएगे स्वामी ओम लोपा और मोना एक ही बाथिंग टब में। वैल वैल न जाने ये टास्क अब घर वालों से क्या क्या करवाएगा। वैसे जाते जाते बता दें की शो में जब सन्नी की एंटी हुई थी तो स्वामी ओम ने कर डाला कुछ ऐसा जिसके चलते घर में हो गया नया विवाद अब ये क्या था ये कैसे हुआ ये तो हम आपको अपनी अगली रिर्पोट में बतांएगे।

फिलहाल इतना जान लिजिए की घर वाले पूरी तरह लग गए है अपनी अपनी विडियो बनाने में। औश्र इस टास्क के चलते घर में आने वाला है हाॅटनैस का तडका। तडके से याद आया की स्वामी ओम और लोपा का ये बाथ टब स्टट ही केवल वायरल नहीं हो रहा है बलिक विजे बानी ने भी बाथ टब में गोरव के साथ जमकर दिये हैं इन्टीमेंट सिन्स

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …