Breaking News
Home / टेली मसाला / ISHQBAAZ: शिवाय को ओम-रूद्र ने जड़ा तमाचा

ISHQBAAZ: शिवाय को ओम-रूद्र ने जड़ा तमाचा

सीरिय़ल इश्कबाज में शिवाय अनिका की शादी की असल वजह आखिरकार शिवाय ने अपने भाईयों को बता ही दी है। आखिरकार अनिका के साथ शादी कर अपनी फेंमिली रेप्यूटेशन को बचाने की सच्चाई खुल चुकी है, लेकिन मज़ेदार बात तो ये है कि शिवाय ने खुद ही अपने इस मास्टरप्लान का खुलासा किया है।

दरअसल होगा यू कि अनिका से ज़बरदस्ती शादी करने की वजह जब शिवाय से ओम और रूद्र पूछेंगे तब वो तंग आकर सारी सच्चाई बता देगा। ये कहते हुए कि अगर अचानक से ओब्रॉय मेन्शन की होने वाली बहु भाग जाए तो वो क्या करता वो क्या करता अगर स्टॉक प्राइसेज़ गीर जाते बिज़नेस में जब इस वजह से बड़ी लॉस हो जाए। इसिलिए उसने अपने परिवार की इज़्जत की फिक्र करते हुए अनिका से शादी कर ली।

ये सुनते ही ओम और रूद्र के होश उड़ जाते है और वो शिवाय को जवाब देते हुए ओम औप रूद्र उसे ये तक कह डालते है कि सिर्फ एक स्टॉक प्राइस के लिए उसने अपनी सारी हदे ही पार कर दी। उसे निचा दिखाने में एक भी कसर बाकी नहीं रखते दोनो भाई जो अनिका की हालत देख शिवाय पर भड़क उठते।

वेल अब भाईयों के समझाने के बाद भी शिवाय को अपनी गल्ती का एहसास होगा भी या नहीं ये तो पता नही चल पाया है मगर उम्मीद तो यही की जा रही है कि अपने भाईयों की बातो को शिवाय शायद समझ ले और अनिका से माफी मांगकर उसे अपना ले।

तो वहीं जिस अंदाज़ में ओम और रूद्र ने शिवाय की गल्ती का उसे एहसास करवाया है। उससे तो यही लग रहा है मानो शिवाय के मुह पर अनिका के सपोर्ट में आकर दोनो भाईयों ने शब्दों के ज़रिये तमाचा जड़ दिया है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …