Breaking News
Home / मनोरंजन / Ishqbaaz: खुल गया ओमकारा का राज़, इस तरह बदलेगी तीन भाइयो की ज़िंदगी
ishqbaaz

Ishqbaaz: खुल गया ओमकारा का राज़, इस तरह बदलेगी तीन भाइयो की ज़िंदगी

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल सीरियल इश्कबाज़ में काफी ड्रामा टविस्ट एंड टर्नस् के साथ साथ ना जाने कितने ही इमोशंस भी देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच सुनने में ये आया है कि शो में अनिका की बहन की ऐन्ट्री होने वाली है जिसे ओमकारा के अपोसिट कास्ट किया गया है, क्योंकि शो तीन भाइयो की कहानी है और कॉनसेप्ट के साथ न्याय तभी होगा जब ये कहानी तीनो भाइयो के इर्द गिर्द घूमेगी ये बात समझ गए है इस शो के मेकर्स, तभी अब ओमकारा की लव स्टोरी दिखाने का ख्याल आया है उनके दिमाग में।

खैर अब शो के अपकमिंग एपिसोड में होने वाला है कुछ ऐसा जो इन तीन भाइयो की ज़िंदगी बदल कर रख देगा, इनके अतीत का एक ऐसा राज़ खुलने वाला है जिसके बाद पूरी तरह से बदल जाएगा इनका रिश्ता, चलिए आपको बताते है कि ऐसा आखिर क्या होने वाला है, कौन सा राज़ खुलने वाला है।

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि टीया की माँ लौटेगी और शिवाय को कहेगी कि अगर उसने अनिका को तलाक नही दिया तो वो उसके प्यार भाई ओमकारा का एक ऐसा राज़ खोल देगी जिसके बाद उनका परिवार तिनके की तरह बिखर जाएगा। ये राज़ जिसके दम पर टीया की माँ अनिका शिवाय का रिश्ता तोड़ रही है, लो राज़ दरअसल ये है कि ओमकारा तेज ओबेरॉय का नाजायज़ बेटा है, ये सच जब शिवाय को पता चलेगा तो वो अनिका को तलाक देने के लिए तैयार हो जाएगा ताकि ये सच ओम के सामने ना आ पाएं. वाकई अगर ये राज़ खुला तो इन तीन भाइयो की ज़िदंगी पूरी तरह से बदल जाएगी।

Next9News

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …