Breaking News
Home / देश / लालू यादव की बिगड़ी तबीयत पर नीतीश कुमार ने कहा अब उनका हलचल नहीं लेता क्योकि…
nitish kumar

लालू यादव की बिगड़ी तबीयत पर नीतीश कुमार ने कहा अब उनका हलचल नहीं लेता क्योकि…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज लालू यादव की बिगड़ी तबीयत पर बयान आया है. राजद सुप्रीमो की तबीयत को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि अब हम उनके स्वास्थ्य की जानकारी नहीं लेते. अखबारों से ही हमें सूचना मिल जाती हैं और हम चाहते हैं कि लालू यादव जल्दी से जल्दी स्वस्थ हो.

बिहार की राजधानी पटना में रविवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर भाग लेने के दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पहले हम लालू यादव का फोन पर हालचाल लिया करते थे पर लेकिन उनके ख्याल रखता था. वह क्या – क्या बोलने लगा था. कुमार का इशारा तेजस्वी यादव की तरफ से नीतीश ने आगे कहा कि मैंने सोच लिया है कि अब हम जानकारी नहीं लेंगे अकबर से जानकारी मिल जाती है हम कामना करते है कि लालू यादव जल्द स्वस्थ हो.

आपको बता दें, इस समय तेजस्वी यादव नीतीश सरकार के कार्यकाल के दौरान घट रही वारदातों पर जमकर नीतीश सरकार को घेर है. बीते दिनों भी तेजस्वी यादव ने शिक्षकों के प्रदर्शन पर जमकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा था.

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हमारा धर्म लोगों की सेवा करना विकास करना है जो हम करते रहेंगे बाकी लोग क्या बोलना है उसमें कोई मतलब नहीं है लेकिन वह अपनी स्थिति बताना चाहिए पहले क्या था आज कैसा है यह किस से छुपा हुआ है जब काम होगा तो लोगों को रोजगार भी मिलेगा इसका इंतजार कीजिए

Check Also

lalu yadav images

लालू यादव को लगा झटका, 4 हफ्तों के लिए बढ़ाई गई सजा

राहुल (NEXT9NEWS) चारा घोटाले के आरोप में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें …