Breaking News
Home / देश / बंगाल में हो रही हिंसा पर बोले अधिरंजन कहा “केवल केंद्रीय बलों की जिम्मेदारी….”
adhir ranjan Chaudhary

बंगाल में हो रही हिंसा पर बोले अधिरंजन कहा “केवल केंद्रीय बलों की जिम्मेदारी….”

अभिनव शाल्य

बंगाल में मतदान के दौरान हो रही हिंसा पर कांग्रेस पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी खुलकर सामने आए है. विधानसभा चुनाव के दौरान हो रही हिंसा पर अधिर रंजन चौधरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान हिंसा को रोकने की जिम्मेदारी केवल केंद्रीय सुरक्षाबलों के नहीं है बल्कि राज्य पुलिस को भी इस पर कार्यवाही करनी होगी.

ये भी पढ़ें

West Bengal Assembly Elections : कांग्रेस ने किया टीएमसी गठबंधन का इशारा

महिला राजनेताओं पर हो रहे हमले पर और बूथों की लूटपाट पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल के अलावा 3 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव होता है लेकिन कहीं से भी बंगाल की तरह हिंसा की खबर नहीं आ रही है लूटपाट की घटनाएं नहीं हो रहे है. केंद्र और बंगाल के सत्ताधारी दल ने आपस में आपस में संघर्ष करके हालत को गंभीर बना दिया चुनाव आयोग ने बंगाल की स्थिति को नियंत्रित करने की काफी कोशिश की है हालांकि सभी घटनाओं को रोकने में सफल नहीं हुए है.

बंगाल में सबसे अधिक चरण

आपको बता दें, बंगाल में 8 चरणों में चुनाव हो रहे है. जबकि असम में 3 चरणों में चुनाव हुए थे. ओ केरल और तमिलनाडु पांडिचेरी में एक ही चरण में चुनाव समाप्त हो गए है. चुनाव आयोग का भी कहना है कि बंगाल की स्थिति को देखते हुए उन्होंने 8 चरणों में चुनाव कराने का फैसला किया है.

Check Also

Rally package

राहुल गांधी के इस प्लान से पीएम मोदी के उड़े होश, बंगाल चुनाव में चलेगा कांग्रेस का जादू

पश्चिम बंगाल का चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा …