Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / गोरखपुर में सीएम के सामने आत्मदाह की कोशिश

गोरखपुर में सीएम के सामने आत्मदाह की कोशिश

नयी दिल्ली। सीएम बनने के बाद योगी पहली बार गोरखपुर दो दिन के दौरे पर हैं। उनके दौरे को लेकर प्रशासन ने भारी सुरक्षा व्यवस्था की है। योगी को सुरक्षा घेरे में रखने का प्रयास किया गया है। लेकिन जिला प्रशासन की यह योजना रविवार को धरी की धरी रह गयी जब एक किसान ने मंदिर के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की। वह अपने कर्ज को माफ कराने के लिये सीएम योगी से मिलना चाह रहा था। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षा कर्मचारियों ने उस किसान को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इतना ही नहीं होमगार्ड के जवानों ने सीएम से मिलकर मांगे रखने का प्रयाय किया।

जानकारी के अनुसार बलिया का रहने वाले किसान राजकुमार भारती ने अपने इलाज के लिये कर्ज लिया था। वो यूपी के सीएम योगी से मिलकर कर्ज माफ कराने के लिये गोरखपुर आया था। लेकिन सुरक्षा व्यवस्था के कारण पुलिस ने उसे मिलने नहीं दिया। इस पर नाराज हो कर राजकुमार ने मंदिर के बाहर ही आत्मदाह करने का प्रयास किया। लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने हिरासत में ले लिया है।
दूसरी ओर होमगार्ड सिपाहियों ने भी मंदिर के बाहर शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी कि सीएम उनकी नौकरी को स्थायी करने में दखल दें।
विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …