Home / देश / विपक्ष एकजुट, रेनकोट वाले बयान पर राज्यसभा में मांफी की मांग
pm modi rajya sabha

विपक्ष एकजुट, रेनकोट वाले बयान पर राज्यसभा में मांफी की मांग

नई दिल्ली: बीते दिन पीएम मोदी द्वारा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर की गई टिप्पणी को लेकर विपक्ष एकजुट हो गया हैं। विपक्ष एकजुट होकर ये फैसला किया कि जब पीएम मोदी सदन में आएंगे तो उन्हें बोलने का मौका नहीं देंगे। बता दे कि आज विपक्ष ने राज्यसभा में जमकर हंगामा किया जिसके बाद सदन की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

इसे भी पढ़े : पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, आखिर भूकंप आ ही गया

विपक्ष मांग कर रहा हैं कि पीएम मोदी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर अपनी रेनकोट वाली टिप्पणी वापस लेते हुए मांफी मांगें और पीएम मोदी की टिप्पणी को सदन से निकालने की मांग भी कर रही हैं। पीएम मोदी द्वारा राज्यसभा में रेनकोट वाले बयान से कांग्रेस भड़की हुई हैं।

बीती रात कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट पर लिखा कि, जब कोई प्रधानमंत्री अपने से पिछले औऱ सीनियर नेता के लिए ऐसा कहता हैं तो वह संसद और देश के गौरव को नुकसान पहुंचाता हैं।

इसे भी पढ़े : उन्हें तैयारी करने का मौका नहीं मिला, तभी भड़के हैं

गौरतलब हैं कि बीते दिन पीएम मोदी ने राज्यसभा में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि, बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाना ये कला तो सिर्फ डॉक्टर साहब ही जानते हैं और कोई नहीं जानता। पीएम मोदी के इस बयान के बाद विपक्ष काफी नाराज दिखाई दे रहा हैं।

Next9News

Check Also

helan oliviya

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ने किया ऑन स्क्रीन आत्महत्या का प्रयास

नयी दिल्ली। आजकल देखा जा रहा है कि कुछ लोग मशहूर होने के लिये कुछ …