Breaking News
Home / देश / संसद पर मचा संग्राम, विपक्ष का सवाल- कौन हैं मौत का जिम्मेदार
rajyasabha

संसद पर मचा संग्राम, विपक्ष का सवाल- कौन हैं मौत का जिम्मेदार

नई दिल्ली: संसद पर नोटबंदी को लेकर संग्राम जारी हैं, तो वहीं सत्ता पक्ष ने आज कहा कि पीएम मोदी चर्चा में शामिल होने के लिए तैयार हैं और विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत हैं तो चर्चा करें। तो वहीं राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि, जो 84 लोग नोटबंदी की वजह से मारे गए हैं, उनकी मौत का जिम्मेदार कौन हैं?

इसे भी पढ़े : संसद सत्र स्थगित, रजनीकांत ने शीष झुकाकर दी श्रद्धाजंलि

गुलाम नबी आजाद इतने मे ही नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर सारे पुराने नोट आएंगे तो कहा हैं कालाधन? आजाद ने सवाल पूछा कि आखिर आरबीआई ने यह बताना क्यों बंद कर दिया कि अब तक 500 और 1000 के कितने पुराने नोट जमा हुए हैं।

वहीं दूसरी ओर अरूण जेटली सरकार का पक्ष रखते हुए कहते हैं कि हिम्मत हैं तो संसद में बहस कर लें। बता दे कि सत्तारूढ़ पार्टी चर्चा के लिए तैयार हैं लेकिन वोटिंग प्रक्रिया के तहत वो चर्चा नहीं कर रही हैं। तो वहीं आज एक बार फिर हंगामे के चलते सदन दो बजे तक के लिए स्थगित की गई हैं।

इसे भी पढ़े : आज फिर संसद में नोटबंदी पर होंगी चर्चा, बहस नियम पर हो सकती हैं तकरार

वहीं अरूण जेटली ने कहा हैं कि विपक्ष चर्चा को रोकने का प्रयास कर रही हैं और टेलीविजन कवरेज के लिए विषय उठाता हैं और सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए विपक्ष ने कहा कि अगर ATM में पैसा हैं तो कतारे इतनी लम्बी क्यों दिख रही हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …