Breaking News
Home / देश / ओरियेंट इलेक्ट्रिक ने लांच किया आधुनिक तकनीकी वाला एयरोकूल पंखा
new Orient

ओरियेंट इलेक्ट्रिक ने लांच किया आधुनिक तकनीकी वाला एयरोकूल पंखा

नयी दिल्ली। 1.6 बिलियन अमेरिकी डालर के व्यवसाय वाली सीके बिरला की ओरिएंट कंपनी की सहभागी कंपनी ओरियेंट इलेक्ट्रिक ने एयरोकूल सुपर प्रीमियम सीलिंग फैन की नेशनल लांचिंग जोश ओ खरोश के साथ की। कंपनी के एमडी राकेश खन्ना ने बताया कि यह पंखा कम आवाज के साथ 300 सीएमएम की सर्वाधिक हवा देता है। इस फैन में बिजली भी कम खपती है। इसके साथ ही सुंदर और आकर्षक रंगों में यह पंखा उपलब्ध कराया गया है। यह पंखा घरों में तेज हवा और गति के साथ रौनक भी बढाने का काम करेगा।

कंपनी के वरिष्ठ वीपी व बिजनेस हेड अतुल जैन बताया कि आज जिस एयरोकूल की लांंचंग की गयी है वो पूरे देश में हर वर्ग की पसंद व बजट में आने वाला है। यूपी, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, महाराष्ट्र और गुजरात में इस मॉडल की भारी खपत होने जा रही है। एयरो स्ट्राम फैन के लिये हमारा टाईअप अमेजान के साथ काफी सफल रहा है। अमेजान ग्रेट इंडियन सेल में प्रीमियम सीलिंग फैन की सेल में हमारे फैंस पहले स्थान पर रहे हैं।

एयरोकूल में 1320 एमएम का स्वीप है साथ ही पूरी तरह से जंगरहित हाई ग्रेड ग्लास फिल्ड कंपाउन्डेड एबीएस के बने हैं। इनकी सफाई भी आसानी की जा सकती है। इस फैन की बाजार में कीमत 5290 रुपये रखी गयी है। इस माह के अंत तक यह पंखा बाजार में उपलब्ध हो जायेगा।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

rape victime

गुजरात में जूनियर डॉक्टर से रेप के आरोप में रेजिडेंट डॉक्टर गिरफ्तार

नयी दिल्ली। गुजरात में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में अपनी कनिष्ठ सहयोगी से कथित रूप …