Breaking News
Home / देश / रिंगिंग बेल्स कंपनी का मालिक अवैध वूसली में अरेस्ट
mohit goel

रिंगिंग बेल्स कंपनी का मालिक अवैध वूसली में अरेस्ट

नयी दिल्ली। लगभग दो सवा दो साल पहले रिंगिंग बेल्स मोबाइल कंपनी ने देश में सबसे सस्ता स्मार्ट फोन बाजार में लाने की घोषण कर दुनिया को चैंका दिया था। कंपनी ने दावा किया था कि वो 251 रुपये में फ्रीडम 251 नाम का स्मार्ट फोन बाजार में लायेगी। उनकी इस बात से देशभर में चर्चा छिड़ गयी थी। एक बार फिर उस कंपनी के मालिक मोहित गोयल को पुलिस ने एक कारोबारी से अवैध वसूली करने के आरोप में सुभाष प्लेस से रविवार को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार कंपनी के मालिक मोहित गोयल ने एक औरत और उसके साथी के साथ मिलकर राजस्थान के एक कारोबारी से अवैध वसूली करने के आरोपी हैं। अवैध वूसली में सजिश करने वाली महिला ने हाल ही में राजस्थान के अलवर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि उसके साथ राजस्थान के एक कारोबारी ने अपने पांच साथियों के साथ होटल के एक कमरे में रेप किया। इन लोगों ने उसे एक इवेंट कराने के लिये वहां बुलवाया था। होटल में उसे जो कोल्ड ड्रिंक दिया गया उसमें कोई नशीली दवा मिली थी। नशे के दौरान ही कमरे में मौजूद पांच लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने पांचों आरोपियों से मामला रफा दफा करने के लिये मोटी रकम की मांग थी। आरोपियों ने महिला को एक करोड़ से अधिक रकम उसे दे भी दी थी। इसके बाद उस औरत ने अपने एक अन्य साथी की मदद से उन लोगों से ढाई करोड़ की और मांग यह कह कर की कि अगर वो यह रकम देंगे तो वह पुलिस से रेप करने की शिकायत वापस ले लेगी। आरोपियों में इस मांग से काफी परेशानी महसूस कर रहे थे। ऐसे में आरोपियों ने पुलिस को सारी बातें बता कर मदद की गुहार की। अवैध वसूली करने वालों को बिजनेसमैन ने अपने आफिस में रुपये लेने के लिये बुलाया। मौकाये वारदात पर पुलिस ने उक्त महिला और उसके साथी को रंगे हाथ वसूली करते पकड़ लिया।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …