Breaking News
Home / देश / पैकमशीन एवार्ड्स 2017, पैकेजिंग मशीनरी क्षेत्र की कंपनियों को मिला सम्मान
IIP

पैकमशीन एवार्ड्स 2017, पैकेजिंग मशीनरी क्षेत्र की कंपनियों को मिला सम्मान

मुंबई: इंडियन इन्स्टिट्यूट ऑफ पैकेजिंग यानि आईआईपी ने पैकेजिंग क्षेत्र का प्रचार-प्रसार करने के वाली कंपनियों को मुम्बई में स्थित आईआईपी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पैकमशीन एवार्ड्स 2017 के लिए चुना गया। कंपनियों के प्रदर्शन के आधार पर कुल 12 कंपनियों को पैकमशीन एवार्ड्स के लिये चुना गया।

विजेता कंपनियों के नामों की बात जाये तो एस इंडस्ट्रीज, अल्पला इंडिया प्रा. लिमिटेड,  इलेक्ट्रॉनिक डिवाईसेस वर्ल्डवाईड प्रा. लिमिटेड के साथ-साथ फैग बेअरिंग इंडिया प्रा. लिमिटेड, शैफलर इंडिया ग्रुप कंपनी और हस्सिया पैकेजिंग प्रा लिमिटेड को भी अवॉर्ड के लिये चुना गया।

इनके अलावा जिन कंपनियों को ट्रॉफी मिली उनमें इम्पेल सर्विसेस प्रा. लिमिटेड और  ज्योती लैबोरेटरीज लिमिटेड के अलावा ममता मशिनरी प्रा लिमिटेड और  मिनीपैक जैसी कंपनियों के नाम शामिल हैं। आपको बताते चलें कि भारत में पैकमशीन अवार्ड्स की शुरूआत 1992 में हुई थी। इस पुरस्कार को दिये जाने का मतलब यही है कि ताकि इसके जरिये पैकेजिंग मशीनरी क्षेत्र को और ज्यादा बढ़ावा दिया जा सके। फिलहाल पैकमशीन एवार्ड्स 2017 के पुरस्कारों को दिल्ली में होने वाले एक कार्यक्रम में बांटा जाएगा। वैसे इस इवेंट को अगले महीने यानि अक्टूबर में आयोजित किया जाएगा।

 

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …