Breaking News
Home / विदेश / पाकिस्तानी विदेशमंत्री हिना रब्बानी आपत्तिजनक हालत में बिलावल भुट्टो के साथ कैमरे में कैद
bilawal-hina

पाकिस्तानी विदेशमंत्री हिना रब्बानी आपत्तिजनक हालत में बिलावल भुट्टो के साथ कैमरे में कैद

ऩई दिल्ली: पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी अपने काम को लेकर चर्चा का विषय तो नहीं बनी लेकिन अपनी खूबसूरती को लेकर वैश्विक राजनीति में चर्चा में रही हैं। भारतीय नेताओ के अनुसार उन्हें बेहद खूबसूरत महिला नेता के तौर पर देखा जाता हैं। लेकिन पिछले कई दिनों से हिना रब्बानी खार बिलावल भुट्टो के साथ नजर आ रही हैं। बता दे कि बिलावल भुट्टो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और बेनजीर भुट्टो के बेटे हैं।

वायरल हुई तसवीर की बदौलत हिना रब्बानी खार नें पूरी दुनिया में खूब सुर्खिया बटोरी हैं। एक बाग्लादेशी न्यूज एजेंसी ने दावे किए थे कि हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के बीच जिस्मानी सम्बंध हैं।

बाग्लादेशी न्यूज एजेंसी टेबलॉयड दी ब्लिट्ज ने दावा किया था कि हिना रब्बानी के पति के उन्हीं के ऑफिस की लड़की के साथ अवैध सम्बंध थे और हिना नें उसे रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके बाद वह काफी परेशान रहने लगी थी और आत्महत्या करने की ठान ली थी। इसके बाद वह रोज नींद की गोलियां लेने लगी थी। न्यूज एजेंसी के अनुसार बिलावल भुट्टो ने हिना को इस सदमें में से निकाला था औऱ इसी दौरान दोनों में नजदीकियाँ बढ़ने लगी।

बाग्लादेशी न्यूज एजेंसी ने दावा किया कि इस मामले की पुष्टी उस समय हुई जब ईद के मौके पर बिलावल भुट्टो और हिना रब्बानी भी थे। उसी दौरान हिना ने बिलावल को गुलदस्ता भेजा था। उसी में एक कार्ड था जिसमें बेहद रोमैन्टिक मैसेज था।

Next9News

Check Also

अमेरिका के इस हथियार से घबराए रूस और चीन, आया 3. 4 का भूकंप

अमेरिका और चीन के तनाव के मध्‍य अमेर‍िकी नौसेना दुनिया के सबसे आधुनिक एयरक्राफ्ट करियर …