Breaking News
Home / देश / पाक सेना ने एलओसी के पास बढ़ाई रेजीमेंट
pak-army

पाक सेना ने एलओसी के पास बढ़ाई रेजीमेंट

नई दिल्ली: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में किए भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान चिंतित नजर आ रही हैं। पाक सेना आतंकवादियों को एलओसी सीमा पार करवा भारतीय सीमा में दाखिला कराने की फिराक में हैं। इसको लेकर पाक सेना ने सीमा पर कई रेजीमेंट में तैनात किया हैं।

अधिकाऱिक सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक पाक सेना नें लॉन्चिंग पैड को चौकियों में बदल दिया हैं। पाक सेना नें 8 सिंध रेजीमेंट, 14 आर्टी मीडियम रेजीमेंट और 42 फ्रंटियर को तैनात किया हैं। पाक सेना ने पुंछ तक रेजीमेंट की तैनाती कर दी हैं।

भारतीय सेना के द्वारा 28 सितम्बर को किए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान बौखला गया हैं और पाकिस्तानी मीडिया में ये खबरे चलाई जा रही हैं कि पाक ने भी भारत के कई जवान मार गिराए हैं । इन खबरो पर भारतीय सेना ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान सारे सैनिक सुरक्षित थे। पाक मीडिया ने अफवाह फैलाई हैं।

भारतीय सेना से नागरिकों से अपील की कि ऐसी भी कोई खबर सोशल मीडिया ना शेयर करें। पाक मीडिया की खबरे फर्जी हैं। भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के खुलासे के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ हैं। जिसके बाद आए दिन संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …