Breaking News
Home / देश / पाक मीडिया द्वारा भारतीय सैनिको के मारे जाने की खबर फर्जी : भारतीय सेना

पाक मीडिया द्वारा भारतीय सैनिको के मारे जाने की खबर फर्जी : भारतीय सेना

ऩई दिल्ली: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय सैनिको के किए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान सरकार में हड़कंप मच गई हैं। जिसके बाद पाकिस्तान के बौखलाए मीडिया चैनलो ने झूटी खबरे व झूटी तस्वीरे दिखाई हैं। उन्होंने अपनी खबरो में दावा किया हैं कि पाकिस्तानी द्वारा भारतीय सैनिकों को मारा गया हैं और बहुत से भारतीय सैनिक जख्मी भी हुए हैं।

इन दावो पर भारतीय सेना का बयान आया और भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चैनलों में चल रही झूठी खबरो का खंडन किया हैं। पाकिस्तानी मीडिया ने दावा करते हुए भारतीय सैनिको की फर्जी वीडियो और तस्वीरे दिखाई हैं। इन अफवाहो का भारतीय सेना ने खंडन किया हैं।

भारतीय सेना ने खबर को गलत बताते हुए कहा कि पाकिस्तानी मीडिया जो झूठी खबरे चलाई हैं वो ब्लैक प्रोपेगेंडा का उदाहरण हैं। सेना ने भारतीय नागरिको से अपील की कि इस तरह की फोटोज और वीडियो को शेयर ना किया जाए। जिससे देश के नागरिको के बीच घबराहट का माहौल ना बने।

भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बयान देते हुए कहा कि एक जवान केवल मामुली रूप से घायल हुआ हैं वो भी वापस लौटते वक्त ना कि आतंकियो की वजह से। इसके अलावा सेना के एक जवान गलती से एलओसी पार कर पाक पहुँच गया। इसके अलावा सेना को कोई नुकसान नहीं हुआ हैं। पाक पहुँचे सैनिक को हम वापस लाएगे और आपको बता दे कि पाकिस्तानी मीडिया के द्वारा दिखाई जा रही सारी वीडियो व तस्वारे फर्जी हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …