Breaking News
Home / विदेश / पाक पीएम को झेलनी पड़ रही अपने लोगों की नफरत!

पाक पीएम को झेलनी पड़ रही अपने लोगों की नफरत!

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए हमले के बाद से भारत सरकार में पाकिस्तान सरकार को अलग-थलग करने की रणनीति अपना ली हैं। तो वहीं पाक पीएम नवाज शरीफ को अपने ही देश में अपने लोगों की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा हैं।

पाकिस्तान भारत में हुए आतंकी हमले के बाद से अकेला पड़ गया हैं। संसद के विशेष सत्र के तीसरे दिन पीपीपी के नेता शेरी रहमान नें नवाज शरीफ का जमकर विरोध किया। संसद सत्र के दौरान रहमान ने कहा कि पाकिस्तान की विदेश नीति कमजोर होती जा रही हैं। रहमान आगे कहते हैं कि भारत पाकिस्तान से सिन्धु जल समझौता तोड़ सकता हैं।

शेरी रहमान ने कहा कि विश्व की महाशक्ति अमेरिका भारत के साथ खड़ा हैं। आगे कहते हैं कि भारत सिंधु जल को हथियार बनाए हुए हैं औऱ अफगानिस्तान भी हमारे खिलाफ खड़ा हैं। नवाज शरीफ पर जुबानी हमला बोलते हुए रहमान ने कहा कि भारत ने विश्व के सामने पाकिस्तान को ऐसे परोसा हैं कि आतंकवाद के लिए हम ही जिम्मेदार हैं और अब तो अफगानिस्तान भी हमे दोषी समझने लगा हैं।

रहमान ने नवाज पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तानी सेना आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहा हं मगर दुनिया इस बात को नहीं जानती हैं। पाकिस्तान के अलग-थलग होने पर रहमान ने नवाज शरीफ की कूटनीति के जिम्मेदार बताया हैं।

Next9News

Check Also

अमेरिका के इस हथियार से घबराए रूस और चीन, आया 3. 4 का भूकंप

अमेरिका और चीन के तनाव के मध्‍य अमेर‍िकी नौसेना दुनिया के सबसे आधुनिक एयरक्राफ्ट करियर …