Breaking News
Home / टेली मसाला / यूके की इस हसीना की उम्र जान कर हैरान रह जाएंगे आप

यूके की इस हसीना की उम्र जान कर हैरान रह जाएंगे आप

आम तौर पर अपने उम्र को छिपाने के लिए हर लड़की कुछ न कुछ ज़रूर करती है। इसके साथ ही आजकल बाज़ार में बहुत से ऐसे प्रोडक्ट्स और सर्जरीज़ मौजूद हैं जो ये दावा भी करतीं हैं कि उनके इस्तेमाल से एजींग प्रॉब्लमस का असर दिखाई नहीं देता है। हालांकि ये बातों में कितनी सच्चाई है, ये कह पाना वाकई मुश्किल है, लेकिन इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि इनके इस्तेमाल के कुछ न कुछ साइडइफेक्ट्स तो ज़रूर होते हैं। पर आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी सही उम्र का पता लगा पाना बहुत मुश्किल है, और उनका नाम है ‘पामेला जैकब’ तो आइए इन तस्वीरों के ज़रिए आपको बताते हैं इनकी खूबसूरती का राज़।

बता दें कि यूके के लीड्स में रहने वाली पामेला की कम उम्र वाली त्वचा का राज कोई सर्जरी या कोई कॉस्मेटिक प्रोडक्ट नही है, बल्किन उनकी हेल्दी डाइट है। जी हा, आपने बिल्कुल सही सुना उनकी इस त्वचा का राज हेल्दी डाइट और नारियल का तेल है। आपको बता दें कि वो हर रोज़ एक्सरसाइज़ करतीं है, और उसी से उन्होंने अपने पर्फेक्टा फिगर को हासिल किया है।

उनका कहना हैं कि उन्हें अपने शरीर से प्यार है इसलिए वो बिना सनस्क्रीन लगाए घर के बाहर नहीं निकलतीं हैं। पामेला ने मीडिया को ये भी बताया कि वो जब भी अपने 21 साल के बेटे के साथ कही बाहर जातीं हैं तो लोग उन्हें उनके बेटे की गर्लफ्रेंड समझते हैं। उन्होंने ये भई बताया कि जब भी वो लोगों को अपनी उम्र बतातीं हैं तो कोई भी उनकी बात पर विश्वास नही करता वो बताती हैं कि एक बार एक टिकट काउंटर पर बैठे शख्स ने उन्हें स्टूडेंट पास बनवाने के लिए कहा था।

चलिए आपके ऐक्साइटमेंट को और न बढ़ाते हुए बतातें हैं पामेला की असली उम्र शायद आपको इस बात पर यकीन न हो पर ये बात वाकई पूरी तरह से सच है कि पामेला इस वक्त 52 साल की हैं। जो कि किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना बेहद मुश्किल होगा। उन्हें देख के लगता है कि वो महज़ 20 या ज़्यादा से ज़्यादा 30 साल की होंगी, वेल, पामेला के इस केस को अगर मिरिकल का नाम दिया जाए तो ये गलत नही होगा।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …