Breaking News
Home / देश / यात्रियों की बस नदी में गिरी, 16 की मौत, 25 जख्मी

यात्रियों की बस नदी में गिरी, 16 की मौत, 25 जख्मी

मंडी। हिमाचल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। खबर आने के बाद से ही पूरे हिमाचल में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि यात्रियों से भरी एक बस नदी में गिर गई। जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। ये हादसा एनएच-21 पर हुआ है। राज्य सरकार ने इस हादसे में मृतकों के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की है।

इसे भी पढ़े : बड़ा हादसा : मध्यप्रदेश में बस पानी में जा गिरी 10 की मौत

जानकारी के अनुसार आज सुबह एनएच-21  से यात्रियों से भरी बस मंडी से मनाली की ओर जा रही थी। पता चला है कि व्यास नदी के पुल पास एक बाइकसवार को बचाने के चक्कर में बस चालक बस का संतुलन को बैठा। जिस कारण बस ब्यास नदी में जा गिरी।

जिसमें लोगों को बचाने के लिए तुंरत पुलिस को सूचना दी गई। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। पता चला कि इस भयानक हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग घायल बताए जा रहें हैं। जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

इसे भी पढ़े : खाई में गिरी बस, 22 की मौत, 26 घायल

सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं राज्य सरकार ने इस हादसे में मृतकों के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की है।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …