Breaking News
Home / देश / जैन मुनी विवाद को लेकर विशाल की गिरफ्तारी की मांग

जैन मुनी विवाद को लेकर विशाल की गिरफ्तारी की मांग

नईदिल्ली: जैन मुनि के खिलाफ बोलने पर गायक विशाल ददलानी लगातार विवादो में घिरते नजर आ रहे हैं। बता दे कि जैन मुनि तरूण सागर जी महाराज का हरियाणा विधानसभा में प्रवचन था जिसके चलते जैन मुनी ने राजनेताओं से अपने आचरण सुधारने की बात कही थी। जिसके बाद गायक ददलानी ने कहा था कि जैन मुनी खुद बिना कपड़ो के रहते हैं। विशाल ददलानी की बात को लेकर जैन समुदाय के लोगो की भावनाओं को क्षति पहुँची हैं।

विवाद को बढ़ता देख दिल्ली के मुख्यमंत्री ने फोन कर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से कहा कि जैन धर्म गुरू तरूण सागर जी से मुलाकात कर मांफी मागे। सत्येंद्र जैन से मुलाकात के बाद जैन धर्म गुरू नें एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझे कोई तकलीफ नहीं हैं लेकिन मुझे सम्मान देने वाले लोग दुखी हैं।’

जैन समुदाय के लोगो नें दिल्ली मुख्यमंत्री आवास के बाहर किए प्रदर्शन में कह रहे हैं कि मांफी से काम नहीं चलेगा, गायक विशाल ददलानी समेत हर इंसान की गिरफ्तारी होनी चाहिए जो जैन धर्म गुरू का अपमान करते हैं।

बता दे कि आज आप नेता सत्येंद्र जैन चंदीगढ़ जाकर जैन धर्म गुरू जी से मांफी मागी। इसके बाद सत्येंद्र जैन ने कहा कि, मुनि जी ने मांफी दे दी हैं अब इस मुद्दे को खत्म किया जाय। गायक विशाल ददलानी लगातार लोगों से ट्विटर के जरिए मांफी माग रहे हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …