Breaking News
Home / टेली मसाला / मोहब्बते: पीहू के कारनामे से रमन के उड़े होश

मोहब्बते: पीहू के कारनामे से रमन के उड़े होश

स्टार प्लस के सबसे चहेते सीरियल ये है मोहब्बते में शूरू होने जा रहा है एक और नया हाई वॉल्टेज़ ड्रामा,जिसके बाद सिर्फ फैन्स के ही नही उड़ जाएंगे आप सबके चहेते रमन भल्ला के होश।

भाई ये तो सबको पता ही है कि भल्ला हाउस की शान है प्यारी पीहू, रमन-इशिता की जान है प्यारी पीहू, घर के सबकी लाडली है प्यारी पीहू और फैन्से के दिलो की जान भी है वही पीहू ऐसे में भला उस पीहू की जान को खतरा हो तो उन सभी लोगो के सास अटक जाएंगे। जो उसकी मासुमियत को देखने के लिए हर शाम साढ़े सात बजे टीवी के सामने स्टार प्लस पर इस शो का इंतज़ार करते है।

मगर इस शोकिंग टर्न का खुलासा हुआ है इस शो से जुड़े एक रिपोर्ट में जहां नादान पीहू करती है सुसाईड करने की कोशिश अब भला अपनी बेटी को इतना बड़ा कदम उठाते देख किस पिता को होश रहेगा।जी हां सीरियल के आगामी एपिसोडज में पीहू इशिता और अपने रिश्ते की सच्चाई जानने के बाद ही ये कदम उठाएंगी जो रमन और इशिता की ज़िन्दगी में आने वाले एक तूफान का आगमन कराएगा।

आपको बता दे कि रमन जब पीहू  को ऐसा करते देखता है.तब वो इशिता पर भड़क उठता ये सोचकर की इशिता ने अगर पीहू को सच ना बताया होता तो उसकी छोटी पीहू ने इतना बड़ा कदम उठाने की हिम्मत कभी ना की होती,लेकिन अब ये रमन को कौन समझाए कि पीहू ने ये सब जान बूझकर उन्हे दूर करने के लिए ही किया है। इशिता अपनी बेटी और अपने पति रमन के इस नफरत को अब कैसे स्विकार करेगी।ये देखना होगा अब आने वाले एपिसोड में।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …