Breaking News
Home / देश / मथुरा पहुँचे भक्त की करंट लगने से मौत

मथुरा पहुँचे भक्त की करंट लगने से मौत

नईदिल्लीभगवान श्री कृष्ण के दर्शन को पहुँचे श्रद्धालुओं का जमावड़ा द्खने को बनता था। मगर भगवान के दर्शन को परेशान एक भक्त की करेंट लगने से स्पॉट में ही मौत हो गई। जिसकी वजह से अफरा-तफरी मच गई थी। मौके में पहुँची पुलिस नें भीड़ को सम्भाल लिया। पुलिस मामले की जांच में लगी हैं।

भगवान श्री कृष्ण के जन्म नगरी मथुरा में जन्मोत्सव मनाने पहुँचे भक्त में से एक भक्त की करेंट लगनें से मौत हो गई। मथुरा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात्रि में जन्मनगरी के प्रवेश द्वार पर भगवान श्री कृष्ण के जन्म अभिषेक के दर्शन करने हजारों श्रद्धालुओं की लगी कतार में शामिल हमीरपुर जनपद के चरखारी इलाके में रहनें वाला भरतलाल भगवान कतार में खड़ा था।जिसकी अदभुत तरीके से करेंट लगने से मौके में ही मौत हो गई।

बता दे भरतलाल भगवान के दर्शन करने को लगी कतार में खड़े थे। कतार में खड़े-खड़े वो थक गए और कोने में जा कर बैठ गए। बताया जा रहा हैं कि वहा पर झालर की लटकी हुई तार में हाथ रख दिए। जिससे बिजली का करेंट लगा और जमीन पर गिर पड़ा।

करेंट लगने के तुरन्त बाद भरतलाल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने भरतलाल को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों को गहरा सदमा लगा।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …