Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / मैं गधे से भी प्रेरणा लेता हूं और आप बिना संकोच और शर्म बोलते है कि काम बोलता हैं: पीएम मोदी
Pm-Modi

मैं गधे से भी प्रेरणा लेता हूं और आप बिना संकोच और शर्म बोलते है कि काम बोलता हैं: पीएम मोदी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच में उल-जलूल बयानबाजी का दौर थम नहीं रहा हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के बहराइच में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश को अब गधों से डर लगने लगा हैं। कई सौ किमी दूर के गधे से डरने लगे हैं। जातिवादी राजनीति की आदत के कारण वो जानवरों में भी ऊंच-नीच देखते हैं।

इसे भी पढ़े : मैं अमिताभ बच्चन से अपील करूंगा कि वो गुजरात के गधों का प्रचार मत करें

इसी के साथ पीएम मोदी कहते हैं कि, मैं गधे से भी प्रेरणा लेता हूं। पीएम मोदी आगे कहते हैं कि, गधा अपने मालिक के प्रति वफादार होता हैं। गधा कम खर्चे वाला होता हैं। मालिक जो काम कराए उसे किसी भी हालत, कितना भी थका भूखा हो जरूर करता हैं। उसके उपर चीनी लदा हैं या चूना इसका भेदभाव नही करता, चुपचाप अपना काम करते जाता हैं। मैं भी जनता को मालिक मानता हूं। जनता का काम गधे से प्रेऱणा लेकर करता हूं।

इसे भी पढ़े : अखिलेश के तंज पर मुख्यमंत्री रुपानी का पलटवार, कहा गुजरात का अपमान हैं

पीएम मोदी ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में चारों ओर भारतीय जनता पार्टी की आंधी दिखाई दे रही हैं और प्रदेश की जनता उत्तर प्रदेश की भावी पीड़ी का भविष्य सुरक्षित करने के लिए उत्तर प्रदेश में कमल खिलाने में लगी हैं। पीएम मोदी मानते हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने 5 सालों के कार्यों का उत्तर नहीं दे रहे हैं और अभी भी बिना किसी संकोच और शर्म के बोल रहे हैं कि काम बोलता हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …