Breaking News
Home / देश / आज राज्यसभा में उपस्थित रहेंगे पीएम मोदी, जवाब देंगे अरूण जेटली

आज राज्यसभा में उपस्थित रहेंगे पीएम मोदी, जवाब देंगे अरूण जेटली

नई दिल्ली: मोदी सरकार द्वारा लिए गए नोटबंदी फैसले के बाद संसद में जारी विरोध के बीच आज पीएम मोदी राज्यसभा में मौजूद रहेंगे। राज्यसभा में पीएम मोदी के मौजूद होने के बाद आज फिर से हंगामा होने आसार नजर आ रहे हैं। जबकि विपक्ष एकजुट होकर पीएम मोदी की मौजूदगी की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े : विपक्षी पार्टियों का विरोध प्रदर्शन, सहकारी बैंकों को दिए जाएंगे 21 हजार करोड़

बता दे कि राज्यसभा में नोटबंदी मामले की चर्चा के लिए 9 घंटे आवंटित किए गए हैं, जिसमें 24 लोगों को बोलना हैं, हालांकि आज वित्त मंत्री अरूण जेटली इस चर्चा पर बयान देंगे। चर्चा के दौरान पीएम मोदी भी जवाब दे सकते हैं। बता दे कि पीएम मोदी बीते दिन लोकसभी की कार्रवाई में शामिल हुए थे।

इन दिनों जारी संसद में नोटबंदी मामले के चलते काम नहीं हो पा रहा हैं। सरकार विपक्ष के विरोधों को खत्म करना चाहती हैं ऐसे में सरकार के कुछ मंत्रियों ने विपक्षी दलों के मंत्रियों से मुलाकात की हैं। वहीं मोदी सरकार के कुछ मंत्रियों का कहना हैं कि इसमें जीत और हार वाली कोई बात हैं ही नहीं।

इसे भी पढ़े : नोटबंदी फैसले पर विपक्षी पार्टियों ने 28 नवम्बर को आक्रोश दिवस मनाने का किया ऐलान

सरकार के द्वारा लिए गए इस फैसले के बाद पहली बार विपक्ष इतनी बड़ी तादाद में एकजुट नजर आ रहा हैं। बीते दिन 13 दलों के करीब 200 सांसदो ने संसद परिसद में मौजूद महात्मा गांधी की मूर्ति के समीप विरोध प्रदर्शन किया।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …