Breaking News
Home / देश / वाराणसी की सड़कों पर दिखा पीएम मोदी का जलवा
pm modi

वाराणसी की सड़कों पर दिखा पीएम मोदी का जलवा

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में आखिरी चरण के चुनाव से पहले यूपी का मैदान कुरुक्षेत्र बना हुआ है और इसी कारण पीएम मोदी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र में जोरदार रोड शो आयोजित किया। वाराणसी की सड़को पर बीजेपी का हुजूम नजर आ रहा है। वाराणासी में यह रोड शो करीब 7 किलोमीटर तक चलने वाला है। इसी के साथ पीएम एक बार फिर उत्तर प्रदेश में लोकसभा वाली जीत को दोहराना चाहते हैं क्योंकि  वो जानते हैं दिल्ली कि सत्ता बरकरार रखनी है तो यूपी में किसी भी तरह जीत हासिल करनी होगी।

इसे भी पढ़ें: मैं गधे से भी प्रेरणा लेता हूं और आप बिना संकोच और शर्म बोलते है कि काम बोलता हैं: पीएम मोदी

चुनाव प्रचार के साथ पीएम मोदी लगातार तीसरी बार विश्वनाथ मंदिर के दर्शन भी करेंगे। पीएम मोदी के बाद अखिलेश और राहुल कि जोड़ी भी रोड शो करेंगी। हर पार्टी के नेता चाहे व बीजेपी हो, सपा हो या फिर बसपा। अंतिम चरण के चुनाव प्रचार में किसी भी तरह कि कसर नहीं छोड़ना चाहता।

इसे भी पढ़ें: फेसबुक पर फिर छाये पीएम मोदी

सबकी नजरें बड़े-बड़े नेताओ के रोड शो पर टिकी हैं और देखने वाली बात होगी कि कौन किस पर भारी पड़ता है। दरअसल पीएम मोदी के रोड से के बहाने बीजेपी कि रणनीति पूर्वांचल में कैसे भी जीत हासिल करने की है। देखने वाली बात होगी कि आने वाले समय में किसको मिलता है जनता का सुख और किसे मिलता है दुख तब तक तो हमें इंतजार करना होगा नतीजों का।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …